×

पीएम मोदी जी 500-1000 रुपयों की नोटों के बैन से बंद हुई बॉलीवुड की 'सांसें'

By
Published on: 11 Nov 2016 7:50 AM GMT
पीएम मोदी जी 500-1000 रुपयों की नोटों के बैन से बंद हुई बॉलीवुड की सांसें
X

sasein

मुंबई: जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि सरकार ने 500 और 1000 रुपयों के नोटों के चलन पर रोक लगाईं है, तब से न जाने कितने ही लोगों के काम रुक गए हैं। कुछ लोगों को लगा कि जैसे सब-कुछ अचानक रुक सा गया हो। लेकिन मोदी सरकार के इस फैसले का बड़ा असर बॉलीवुड में भी देखने को मिल रहा है। इससे आम लोगों को तो परेशानी हो ही रही है। लेकिन बॉलीवुड स्टार्स भी कम परेशान नहीं हैं। खासकर फिल्म डायरेक्टर्स ने अपनी फिल्म की रिलीज को भी आगे बढ़ाने का फैसला ले लिया है।

आगे की स्लाइड में जानिए किस फिल्म की रिलीज डेट बधाई गई

sasein

बता दें कि आजकल बॉलीवुड के गलियारों में डायरेक्टर गौतम कुमार की फिल्म 'सांसें' की खूब चर्चा है। बता दें कि वैसे तो यह फिल्म इसी हफ्ते रिलीज होने वाली थी। लेकिन 500-1000 रुपयों के नोट पर बैन लगने के बाद अब इसकी रिलीज डेट बढ़ा दी गई है। डायरेक्टर गौतम कुमार का कहना है कि यह फिल्म आम लोगों से जुड़ी हुई है, पर आजकल आम लोग तो नोट बदलवाने में लगे हुए हैं। ज्यादातर लोग 500 और 1000 रुपए के नोट लेकर ही मूवी देखने जाते हैं।

यह भी पढ़ें...TRAILER: पार्वती की फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च,बोल्डनेस देख बढ़ जाएंगी सांसे

वहीं फिल्म 'सांसें' के प्रोड्यूसर का कहना है कि अगर वो इस टाइम फिल्म रिलीज करते हैं, तो उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ेगा। अभी लोग पुराने नोट बदलने और नए नोट पाने की जद्दोजहद में ही लगे हैं। ऐसे में उनके मन में फिल्म देखने का ख्याल दूर-दूर तक नहीं आएगा। तो फिर फिल्म रिलीज करने का क्या फायदा? घाटा उठाने से बेहतर है कि कि फिल्म को रिलीज न किया जाए?

बता दें कि सांसें' एक रोमांटिक-हॉरर फिल्म है। इसमें रोमांस के साथ थ्रिल का भी जबरदस्त तड़का है। वहीं इस फिल्म में लखनऊ की एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया, रजनीश दुग्गल, हितेन तेजवानी और नीता शेट्टी जैसे स्टार्स हैं।

Next Story