×

बॉलीवुड में पसरा मातम, इस फिल्मेकर की पत्नी-बेटी ने खुद को जलाया, मौत

फिल्म निर्माता संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मिता और बेटी सृष्टि ने खुद को घर पर जिंदा जला लिया। जिससे दोनों की मौत हो गई है।

Shreya
Published on: 8 April 2021 11:01 AM GMT
बॉलीवुड में पसरा मातम, इस फिल्मेकर की पत्नी-बेटी ने खुद को जलाया, मौत
X

बॉलीवुड में पसरा मातम, इस फिल्मेकर की पत्नी-बेटी ने खुद को जलाया, मौत (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: बॉलीवुड गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक Bollywood फिल्ममेकर की पत्नी और बेटी ने खुद को जिंदा जला लिया, जिसके बाद दोनों की मौत हो गई है। पत्नी और बेटी की मौत के बाद परिवार में शोक की लहर है। मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म निर्माता का नाम संतोष गुप्ता है।

घर पर मां-बेटी ने खुद को जिंदा जलाया

बताया जा रहा है कि फिल्म निर्माता संतोष गुप्ता की पत्नी अस्मिता गुप्ता और उनकी बेटी सृष्टि गुप्ता ने खुद को अंधेरी के एक उपनगरीय इलाके में जिंदा जला लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मां-बेटी ने सोमवार दोपहर अंधेरी वेस्ट के डीएन नगर इलाके में घर पर ही खुद को आग के हवाले कर दिया।

फिल्ममेकर संतोष गुप्ता (फोटो- सोशल मीडिया)

अस्पताल में दोनों की मौत

जब इसकी जानकारी पड़ोसियों को हुई तो उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी, जिसके बाद ये घटना चर्चा में आई। आनन-फानन में दोनों को पास के कूपर हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां पर पत्नी अस्मिता को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि बेटी सृष्टि की गंभीर हालत देखते हुए उसे मंगलवार को Airoli National Burns Centre शिफ्ट कर दिया गया।

इसलिए उठाया ये कदम

बताया जा रहा है कि संतोष की बेटी सृष्टि 70 प्रतिशत तक जल चुकी थी। मंगलवार को Airoli National Burns Centre शिफ्ट होने के बाद उसने भी दम तोड़ दिया। मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, अस्मिता लंबे वक्त से किडनी से जुड़ी समस्या से जूझ रही थी, जिससे हतास होकर उसने ये कदम उठाया। वहीं, बेटी अपनी मां की तकलीफों को नहीं सहन कर पा रही थी, जिस वजह से उसने भी मां के साथ खुद को आग की लपटों के हवाले कर दिया।

मामले में डीएन नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भारत गायकवाड़ ने बताया कि हमने दो अलग-अलग एक्सीडेंटल डेथ केस रजिस्टर किए हैं जिसकी जांच की जा रही है।

Shreya

Shreya

Next Story