×

अकेले देखने वाले सींस: इन्हे कभी साथ नहीं देख सकते आप, बॉलीवुड का बोल्ड थियेटर

बॉलीवुड में ऐसी फिल्में हैं जो पर्दे पर काफी बोल्ड कंटेंट दिखाती हैं। अब तक कई ऐसी बोल्ड फिल्में बनी हैं, जिन्हें दर्शक अपने परिवार के साथ देख ही नहीं सकते हैं।

Newstrack
Published on: 25 Dec 2020 8:37 AM GMT (Updated on: 1 May 2021 1:34 PM GMT)
अकेले देखने वाले सींस: इन्हे कभी साथ नहीं देख सकते आप, बॉलीवुड का बोल्ड थियेटर
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड के नए दौर में हर साल बहुत सी फिल्में रिलीज होती हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही मूवीज ऐसी होती हैं जो फैंस के दिलों पर राज करती हैं। बॉलीवुड में ऐसी फिल्में हैं जो पर्दे पर काफी बोल्ड कंटेंट दिखाती हैं। अब तक कई ऐसी बोल्ड फिल्में बनी हैं, जिन्हें दर्शक अपने परिवार के साथ देख ही नहीं सकते हैं। इन फिल्मों में सेक्सल और इंटीमेंट सीन्स् की जमकर भरमार है। जिस वजह से आप इन फिल्मों को अकेले में ही देख सकते हैं। तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसी बोल्ड फिल्मों के बारे में बताते हैं जिन्हें शायद आपने देखा होगा या नहीं भी।

ये भी पढ़ें:केंद्र सरकार की शानदार स्कीम, सिर्फ 42 रुपये में पाएं आजीवन पेंशन, यहां पढ़ें डिटेल्स

'जूली'

एक्ट्रेस नेहा धूपिया की फिल्म 'जूली' को फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं। ये फिल्म 2004 में रिलीज हुई एक एरोटिक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म थी। मूवी में नेहा के बोल्ड सीन्स फैंस को दीवाना कर गए थे।

'मर्डर'

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी की 'मर्डर' फिल्म रिलीज हुई तो हर कोई चौंक गया था। शादी होने के बाद भी अपने प्रेमी से संबंध बनाने की कहानी मर्डर दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

'कामसूत्र'

बॉलीवुड की बोल्ड फिल्म में 'कामसूत्र' भी शामिल। जब ये फिल्म रिलीज हुई तो काफी चर्चा में आई थी। फिल्म में सेक्स सीन काफी ज्यादा था। एक्ट्रेस कई सीन्स में न्यूड भी नजर आई थीं।

'गर्लफ्रेंड'

फिल्म 'गर्लफ्रेंड' साल 2004 में रिलीज हुई एक बॉलीवुड ड्रामा थी। फिल्म में खास भूमिका में ईशा कोपिक्कर, अमृता अरोड़ा, आशीष चौधरी, सुमीत निझावन आदि नजर आये। मूवी में ईशा कोपक्कर और अमृता अरोरा के काफी बोल्ड सीन्स थे।

ये भी पढ़ें:तबाही से चीखी दुनिया: आया ऐसी भयानक आपदाएं लेकर, सबसे बुरा रहा 2020

'हवस'

फिल्म 'हवस' साल 2004 में रिलीज हुई एक एरोटिक थ्रिलर ड्रामा थी। इस फिल्म में मेघना नायडू, शावर अली, तरुण अरोरा आदि नजर आये थे। फिल्म में बोल्डनेस की सभी हदें को पार किया गया था।

'जिस्म 2'

फिल्म 'जिस्म 2' बोल्ड फिल्मों में से एक है। फिल्म में बहुत से ऐसे सीन्स थे जो कोई भी हो अकेले में ही देख सकता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story