×

Gadar 2 Vs Animal: रणबीर कपूर की एनिमल पर भारी पड़ेगी सनी देओल की गदर 2, दमदार होगी कहानी

Gadar 2 Vs Animal Box office clash: हाल ही में बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म एनिमल का पोस्टर आउट किया गया है। फैंस इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 6 Jan 2023 5:34 AM GMT
Animal box office collection
X

Gadar 2 Vs Animal (Image: Social Media)

Gadar 2 Vs Animal Box office clash: हाल ही में बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म एनिमल का पोस्टर आउट किया गया है। जिसके बाद उनके फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर के ऑपोजिट रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी। वहीं इस बीच सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 (Gadar 2) रिलीज होने वाली है। जिसका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फोटो वायरल होते ही इस फिल्म को लेकर सभी की उत्सुकता बढ़ गई है।

गदर 2 का पिक हुआ वायरल

दरअसल सनी पाजी की अपकमिंग फिल्म गदर 2 का इंतजार फैंस को कई सालों से बेसब्री से था। अब इस फिल्म के फोटो वायरल होते ही इसके चर्चे तेज हो गए हैं। ऐसा भी कहा जाने लगा है कि यह फिल्म 2023 की बेस्ट फिल्मों में से एक होगी। हाल ही में वायरल हुआ गदर 2 के फोटो (Gadar 2 Scene) में सनी देओल (Sunny Deol) हाथ में बैलगाड़ी का भारी-भरकम पहिया उठाए हुए काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देख कर फिल्म गदर में हैंडपंप उखाड़ लेने वाला सीन जरूर याद आएगा। फिल्म 'गदर 2' की फोटो देखने के बाद फैंस का कहना है कि फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो।

बॉक्स पर होगी एनिमल और गदर 2 में टक्कर

निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल (Animal Movie) को लेकर जहां लोग एक्साइटेड हैं उतने ही गदर 2 को लेकर भी हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों में clash देखने को मिल सकता है।

Animal Vs Gadar 2

बता दें सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 भी इसी साल अगस्त महीने में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर थियेटर में रिलीज होगी तो वहीं रणबीर की फिल्म स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2023) के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर (Ranbir Kapoor) के अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) भी नजर आएंगे। दोनों ही फिल्में बड़े पैमाने पर बनाई जा रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि पहले भी गदर: एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha) बॉक्स ऑफिस पर लगान से भिड़ी थी और गदर 2 भी अब एक बार फिर इतिहास दोहराएगी।'

दमदार होगी कहानी

कहानी के मामले में भी गदर 2 दमदार होने की उम्मीद जताई जा रही है। दरअसल फिल्म गदर 2 की कहानी भारत पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर आधारित होगी। इस फिल्म में सन्नी देओल 'तारा सिंह' और हिरोइन अमीषा पटेल (Amisha Patel) 'सकीना' के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म की कहानी में सन्नी देओल पाकिस्तान जाएंगे और एक बार फिर भारत-पाक (India-Pakistan) की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म में एक्शन भी भरपूर होगा। वहीं अब फैंस को गदर 2 का बेसब्री से इंतजार है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story