×

Bollywood Gossip's: फराह खान ने अपने "बेस्ट फ्रेंड्स" से साथ किया डिनर, रेस्टोरेंट के बाहर सभी हुए स्पॉट

Bollywood Gossip’s: फराह खान अपने 'अच्छे दोस्तों' महीप कपूर, चंकी पांडे, सीमा सजदेह और बाकी के दोस्तों के अपना डिनर एंजॉय करती हुई नजर आईं। फराह अपने सहकर्मियों के साथ अपने मजबूत बंधन के लिए जानी जाती हैं।

Anushka Rati
Published on: 14 Aug 2022 6:15 AM GMT
Bollywood Gossips: फराह खान ने अपने बेस्ट फ्रेंड्स से साथ किया डिनर, रेस्टोरेंट के बाहर सभी हुए स्पॉट
X

Dinner party night with best friends (image: social media)

Farah Khan: आपको बता दें फराह खान पिछले तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। यह फिल्म निर्माता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं है और अक्सर अपने दोस्तों और बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करतीं है जो फराह और उनके फैंस के बीच ताल मेल बनाए रखने का जरिया है। फराह अपने सहकर्मियों के साथ अपने मजबूत बंधन के लिए जानी जाती हैं और वह सोशल मीडिया पर उनके साथ पुरानी तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं। वहीं डिनर नाइट के लिए फराह खान के साथ फराह के भाई साजिद खान, संजय कपूर और पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे और उनकी पत्नी भावना पांडे, अविनाश गोवारिकर और सीमा सजदेह इस डिनर नाइट में शामिल हुए, वहीं फराह खान ने मुंबई में महीप कपूर, चंकी पांडे, भावना पांडे और अन्य के साथ अपने डिनर पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं।

यह भी बता दें कि, फराह ने आउटिंग कि भी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। फिल्म निर्माता फराह खान द्वारा शेयर की गई पहली तस्वीर में, हर कोई डाइनिंग टेबल पर बैठा दिखाई दे रहें हैं जहां उन सभी को कैमरे के लिए पोज देते देखा गया। "अच्छे दोस्त और बढ़िया खाना," उसने कैप्शन दिया। दूसरी तस्वीर में मुंबई में रेस्तरां के गेट पर पोज देते हुए स्पॉट किया गया। फराह ने लिखा: "अच्छी तरह से खिलाया और अच्छी तरह से लाल।" दूसरी ओर, महीप ने भी फराह और भावना के साथ एक तस्वीर शेयर की, क्योंकि वे कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे थे। उसने उस पर एक 'फ्रेंड्स' स्टिकर जोड़ा।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, महीप, भावना और सीमा वर्तमान में अपने रियलिटी शो फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स सीज़न 2 की रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं , जिसमें नीलम कोठारी सोनी भी मुख्य भूमिका में हैं और इस शो का प्रीमियर 2 सितंबर, 2022 को होगा। दूसरे सीज़न की घोषणा पिछले साल की गई थी और शूटिंग फरवरी 2022 में पूरी की गई थी। पहला सीज़न 2020 में नेटफ्लिक्स पर आया था। यह शो नीलम, महीप, भावना और सीमा के इंडिविजुअल और कमर्शियल लाइफ पर फोकस्ड हैं।

वहीं दूसरी ओर, फराह खान आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म "क्रोएशिया" के एक रोमांटिक सॉन्ग कि शूटिंग में शामिल है वहीं इस रोमांटिक सॉन्ग में विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने साथ काम किया है। इसके साथ फराह खान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए करण जौहर के साथ भी काम कर रहीं हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story