×

Bollywood Gossip: सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बॉलीवुड को बताया वांटेड, फिल्म Brahmastra पर किया कमेंट

Bollywood Gossip Brahmastra movie: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने इस फिल्म को लेकर तंज कसा है।

Anushka Rati
Published on: 12 Sep 2022 6:01 AM GMT
Bollywood Gossip: सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने बॉलीवुड को बताया वांटेड, फिल्म Brahmastra पर किया कमेंट
X

Demise Sushant Singh Rajput (image: social media)

Brahmastra movie: आपको बता दें कि बॉलीवुड के स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र भाग 1:शिव' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और साथ फिल्म ने शानदार ओपनिंग करते हुए दूसरे दिन ही दुनिया भर में 150 करोड़ के पार कमाई भी करली है। हालांकि इस फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं कंगना रनौत के बाद दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने इस फिल्म को लेकर तंज कसा है।


बता दें कि आज मीतू सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं अपने इस पोस्ट में मीतू सिंह ने भाई सुशांत को याद करते हुए और फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर कटाक्ष किया है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की फोटो के साथ मीतू सिंह ने लिखा, 'इस बॉलीवुड को बर्बाद करने के लिए सुशांत का "ब्रह्मास्त्र" ही काफी था। बॉलीवुड हमेशा से ही जनता पर अपना राज चलना चाहता था। यह आपसी सम्मान और विनम्रता जैसे चीजों के लिए कभी नहीं रुकता।'


वहीं इसके आगे मीतू सिंह ने लिखा, 'हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं जो नैतिक मूल्यों में इतना समृद्ध है? जनता का प्यार जीतने की उनके दिखावे की कोशिश नाकाम हो रही है, जो कि दुखद है। वहीं क्वालिटी और मोरल वैल्यूज केवल एक ऐसी चीज है जो तारीफ और रिस्पेक्ट जीतेगी।' वहीं मीतू सिंह की इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी कमेंट कर अपना सपोर्ट दे रहे हैं।


इसके साथ ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बात करें तो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में है. फिल्म को बनाने में कई साल लगे हैं और इसमें कमाल के वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है. वहीं, फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर परचम लहरा रहे हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story