×

Bollywood Gossip: रवीना टंडन ने क्यों कहा कि 'सहन' और "रेखा" अक्षय कुमार को भगाना चाहते थे

Bollywood Gossip: रवीना टंडन ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा से बच कर भागते थे, अक्षय को रेखा में कोई दिलचस्पी नहीं थी।

Anushka Rati
Published on: 6 Aug 2022 5:53 PM GMT
Bollywood Gossip: रवीना टंडन ने क्यों कहा कि सहन और रेखा अक्षय कुमार को भगाना चाहते थे
X

Raveena Tandon give statement (image: social media)

Bollywood Gossip: बता दें कि, अक्षय कुमार के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी रवीना टंडन जिनके ऐसी खबरें थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। साथ ही रवीना ने यह भी कहा था कि उन्होंने 90 के दशक के अंत में सगाई कर ली थी।

वहीं दूसरी ओर रिपोर्ट कि मानें तो अक्षय ने 1996 में 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' की शूटिंग के दौरान रेखा के साथ रोमांटिक तौर से शामिल थे। रवीना ने इस अफवाह को क्लियर किया और कहा कि खिलाड़ी कुमार का रेखा से कोई दिलचस्पी नहीं थी। रवीना ने आगे कहा कि फिल्म की वजह से अक्षय उनसे दूर भागते थे और रेखा को बर्दाश्त भी करते थे।

वहीं रवीना ने यह भी शेयर किया था कि एक समय ऐसा भी आया था जब रेखा अक्षय के लिए अपने घर से लंच बॉक्स लाना चाहती थीं, साथ ही रवीना ने यह भी कहा कि इसके बाद उन्हें अपना पैर नीचे जमीन पर ही रखना पड़ा।

इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि, रवीना से अलग होने के बाद ही अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को डेट करना शुरू कर दिया था। जिसके बाद अक्षय कुमार ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी। बता दें कि, इस जोड़े के दो बच्चे है, बेटे का नाम आरव और बेटी का नाम नितारा रखा है।

वहीं रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी की है। रवीना टंडन के दो बचे हुए बेटी राशा थडानी और बेटे रणबीरवर्धन थडानी जिनका रवीना ने एक साथ स्वागत किया।

इसके साथ ही अगर हम फिल्मों की बात करें तो, रक्षा बंधन के अलावा, अक्षय कुमार "राम सेतु" में भी काम करेंगे, इसके साथ वह इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा के साथ फिल्म "सेल्फी" का भी हिस्सा हैं और यह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 24 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होगी। वहीं अक्षय के पाइपलाइन में सूर्या की तमिल फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक भी है जहाँ वह राधिका मदान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story