×

Koffee With Karan: अभिषेक और श्वेता बच्चन ने बताया जया बच्चन को क्यों आता है गुस्सा, उनके लिए करते हैं प्रार्थना

Koffee With Karan: अभिषेक- श्वेता बच्चन कॉफ़ी विद करण के सीजन 6 शो में दिखाई दिए जहाँ उन्होंने खुलासा किया कि जया बच्चन को अपने आस-पास भीड़ और उनकी तस्वीरें लेना क्यों पसंद नहीं है।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Oct 2022 2:20 PM GMT
Abhishek and Shweta Bachchan
X

Abhishek and Shweta Bachchan (Image Credit-Social Media)

Koffee With Karan: अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन कॉफ़ी विद करण के सीजन 6 शो में दिखाई दिए जहाँ उन्होंने खुलासा किया कि जया बच्चन को अपने आस-पास भीड़ और उनकी तस्वीरें लेना क्यों पसंद नहीं है। ये वीडियो पुराना है लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस दौरान अभिषेक ने बताया कि जब भी बच्चन परिवार किसी इवेंट में एक साथ जाता है तो वो सभी एक साइलेंट प्रेयर करते हैं। जिससे जया किसी पर भड़के न।

दरअसल अभी दिवाली पार्टी में जया बच्चन मीडिया पर काफी भड़क गयी और उन्होंने पैपराजी को घुसपैठिया कहकर बुलाया। अपने समय की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन की अक्सर मीडिया और पैपराजी के साथ तीखी बहस हो जाती है जो सभी का ध्यान आकर्षित करती है। जया ज़्यादातर मीडिया पर कमैंट्स करती दिख जातीं हैं जिसमें वो कभी अपनी तस्वीर खींचने को लेकर तो कभी उनसे बातचीत पर वो अक्सर विफर जातीं हैं। जिसकी लेकर लोग उन्हें अक्सर ट्रोल भी करते हैं।

हालांकि, उनके बच्चों के अभिनेता अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने कॉफ़ी विद करण सीजन 6 शो में खुलासा किया था कि जया क्लॉस्ट्रोफोबिक हैं और इसलिए उन्हें अपने आसपास भीड़ जमा होना पसंद नहीं है। श्वेता ने करण से कहा था, 'जब उनके आसपास बहुत सारे लोग होते हैं तो वो बहुत क्लॉस्ट्रोफोबिक हो जाती है। जब लोग उनसे पूछे बिना उनकी तस्वीरें लेते हैं तो उन्हें ये भी अच्छा नहीं लगता। वो इसी विचारधारा के स्कूल से है। "

अभिषेक ने खुलासा किया कि जया के साथ कार्यक्रमों के लिए बाहर निकलने से पहले उनका परिवार अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक छोटी सी प्रार्थना करते हैं। उन्होंने कहा, "अगर हम चारों किसी इवेंट पर एक साथ जाते हैं तो मैं, डैड और ऐश्वर्या हाथ पकड़ते हैं, और इवेंट से पहले एक मौन प्रार्थना करते हैं। लेकिन अगर श्वेता दी हमारे साथ है तो हम उन्हें मां के साथ भेज देते हैं।"

जया बच्चन ने पोडकास्ट व्हाट द हेल नव्या में कहा, 'मुझे इससे नफरत है। मैं इसका तिरस्कार करती हूं। मैं उन लोगों का तिरस्कार करती हूं जो आपके निजी जीवन में हस्तक्षेप करते हैं और उन उत्पादों को बेचकर अपना पेट भरते हैं। मुझे इससे नफरत है, मुझे ऐसे लोगों से नफरत है। मैं हमेशा उनसे कहती हूं, 'आपको शर्म नहीं आती है।' "मैं बहुत दृढ़ता से महसूस करती हूं और ऐसा नहीं है कि ये आज है, मैंने इसे पहले दिन से महसूस किया है। अगर आप मेरे काम के बारे में बात करते हैं तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story