×

Bollywood Gossips: शादी से पहले माँ बनी आलिया भट्ट से लेकर नेहा धूपिया तक, इन सेलेब्स ने भी दी ऐसी गुड न्यूज

Bollywood Actress Pregnant Before Marriage: हम आपके लिए लाए हैं उन सेलेब्स की लिस्ट जिन्होंने अपनी शादी से पहले प्रेग्नेंसी को अपनाया।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Nov 2022 5:02 AM GMT
Bollywood Actress Pregnant Before Marriage
X

Bollywood Actress Pregnant Before Marriage (Image Credit-Social Media)

Bollywood Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट ने शादी के सात महीने बाद एक बेटी को जन्म दिया है। आलिया और रणबीर कपूर के माता पिता बनने की खबर ने सभी को चौका दिया था। क्योकि दोनों ने अपनी शादी के महज़ कुछ समय बाद ही सभी को ये गुड न्यूज़ दे दी थी। वहीँ इंडस्ट्री के कई ऐसे सेलेब्स हैं जो शादी के कुछ समय बाद ही माता पिता बन गए। और हम आपके लिए लाए हैं उन सेलेब्स की लिस्ट जिन्होंने अपनी शादी से पहले प्रेग्नेंसी को अपनाया।

जहाँ आलिया ने अपनी शादी के सात महीने के भीतर ही मातृत्व को गले लगा लिया। वहीँ बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसस भी रही हैं, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं। नेहा धूपिया से लेकर सारिका तक, हम आपके लिए लाए हैं पूरी लिस्ट!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को रणबीर कपूर से शादी की थी। 27 जून को उन्होंने एक क्यूट फोटो के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। 6 नवंबर को, आलिया ने रणबीर के साथ एक बच्ची का वेलकम किया और एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा " हमें प्यार से भरा हुआ महसूस हो रहा है।" और अब, हम उसकी आधिकारिक तस्वीरें देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते"! आलिया का इतनी जल्दी गुड न्यूज़ देना और महज़ 7 महीने में एक स्वस्थ बच्चे को जन्म देना साफ़ संकेत हैं कि वो शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट थीं जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बांध गए।

नेहा धूपा (Neha Dhupiya)

नेहा धूपिया ने मई 2018 में चुपचाप शादी करके सभी को चौंका दिया। मुश्किल से एक महीने बाद, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की एक खूबसूरत अनाउंसमेंट पोस्ट शेयर की। शादी के वक्त एक्ट्रेस तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं।

नीना गुप्ता (Neena Gupta)

प्रतिभाशाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपनी पहली बेटी मसाबा गुप्ता का वेलकम किया था। उन्होंने अपनी बेटी को एक सिंगल मदर के रूप में पाला और अक्सर खुले तौर पर इस बारे में बात की है।

सारिका (Saika)

कमल हासन से शादी करने से दो साल पहले सारिका ने अपनी पहली प्रेगनेंसी (श्रुति हासन) को अपनाया। अब तक, एक्ट्रेस को उन कुछ अभिनेत्रियों की लिस्ट में रखा गया है, जिन्होंने उस समय की रूढ़ियों को तोड़ दिया था।

नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic)

एक्ट्रेस-मॉडल नतासा स्टेनकोविक, जो अब भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी हैं, ने अपनी शादी से पहले गर्भावस्था को गले लगा लिया। हालाँकि, इस कपल ने नए साल 2020 पर अपनी सगाई की घोषणा की थी।

फिलहान आलिया और रणबीर को उनकी नई शुरुआत के लिए हमारी तरफ से बधाई!

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story