×

Bollywood Gossips: सिंगर हिमेश रेशमिया ने खोली नेहा कक्कड़ की पोल, सोच में पड़ हर कोई

Bollywood Gossips: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिंग रियलिटी शो "इंडियन आइडल" के लेटेस्ट सीजन ने जल्द ही शुरू होने वाला है।

Anushka Rati
Published on: 7 Sep 2022 7:10 AM GMT
Bollywood Gossips: सिंगर हिमेश रेशमिया ने खोली नेहा कक्कड़ की पोल, सोच में पड़ हर कोई
X

Himesh Reshammiya make fun of Neha Kakkar (image: social media)

Bollywood Gossips Himesh Reshammiya: आपको बता दें कि, सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' का 13वां सीजन जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है। वहीं इस शो का 12वां सीजन काफी हिट रहा और अब 13वें सीजन का भी ऑडियंस का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं हर सीजन कि तरह इस सीजन को भी आदित्य नारायण ही होस्ट करेंगे। वहीं शो के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में होस्ट आदित्य नारायण, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ मौजूद थे, जहां उन्हें अपने अपकमिंग शो के सीज़न के बारे में बात करते हुए और एक-दूसरे की टांग खींचते हुए भी देखा गया। वहीं एक बातचीत के दौरान, हिमेश ने नेहा कक्कड़ को लेकर यह खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान नेहा हमेशा अपने पति रोहनप्रीत सिंह की फोटो अपने टेबल पर रखती थी।

बता दें कि हिमेशा रेशमिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में नेहा कक्कड़ की खिंचाई करते हुए कहते हैं, "मैं इस सीज़न को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं, लेकिन मैं नेहा कक्कड़ से जानना चाहता हूं कि रोहू (रोहनप्रीत) की फोटो कहां है, जो इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान हमेशा आपकी टेबल पर होती है। हिमेश ने आगे कहा, हम वर्चुअल इवेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग ले रहे हैं और मुझे वो फोटो नहीं मिल रही, फोटो कहां चली गई?" जिसपर नेहा ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "फोटो की कोई जरूरत नहीं है, मैं आज घर से शूटिंग कर रही हूं, इसलिए वह मेरे साथ दूसरे कमरे में हैं।"


लगातार चौथी बार शो को जज करने के बारे में बात करते हुए नेहा ने साझा किया, "अगर आप मुझसे पूछें कि इंडियन आइडल जज का जज बनना कैसा लगता है, तो मैं बस और आगे बढ़ूंगी। चार सीज़न के बाद भी मुझे अभी भी लगता है। , कि -हे भगवान, क्या यह वास्तव में हो रहा है! मैंने पहले ही तीन सीज़न को जज किया है और वे सभी इतनी बड़ी हिट रही हैं। मैं बहुत खुश और खुश हूँ। "

उन्होंने कहा कि हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी इतने महान जज हैं कि वे किसी भी प्रतियोगी का मनोबल नहीं गिरने देते और न ही उन्हें चोट पहुँचाते हैं। ये तीनों प्रतियोगियों को वह सम्मान देने की पूरी कोशिश करते हैं जिसके वे हकदार हैं। उन्होंने कहा कि वह इस शो से जुड़कर अद्भुत महसूस कर रही हैं और इस बार प्रतिभा वास्तव में बहुत अच्छी है।

जैसा की आप सभी जानते हैं कि, नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से साल 2020 में शादी की थी। वहीं दोनों की मुलाकात कुछ महीने पहले ही हुई थी और वे एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। नेहा और रोहन की शादी 'चट मंगनी पट ब्याह' जैसी थी। आज वे कपल गोल्स देने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं।

इसके साथ ही अगर हम शो की बात करें तो, सोनी टीवी पर स्टार्ट होने वाला ये प्रेस्टिजियस सिंगिंग रियलिटी शो जिसने कई दिग्गज सिंगर इंडिया को दिए हैं। वहीं इंडियन आइडल सीजन 13 इस हफ्ते 10 सितंबर से टेलीकास्ट होने वाला है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story