×

Bollywood Gossips: Jahnvi Kapoor ने दी बहन खुशी कपूर को सलाह, बोलीं हम दोनों के लिए यही सही है

Bollywood Gossips: जान्हवी कपूर चाहती हैं कि उनकी बहन ख़ुशी कपूर बॉलीवुड में एंट्री करते ही किसी एक्टर को डेट न करें।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Oct 2022 12:37 PM GMT
Jahnvi Kapoor
X

Jahnvi Kapoor (Image Credit-Social Media)

Jahnvi Kapoor: जान्हवी कपूर चाहती हैं कि उनकी बहन ख़ुशी कपूर बॉलीवुड में एंट्री करते ही किसी एक्टर को डेट न करें। खुशी 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स फिल्म सुहाना खान और अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म भी है।

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, जान्हवी को बहन ख़ुशी कपूर के लिए अपनी सलाह देने के लिए कहा गया, जो जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। खुशी के लिए दो सलाह देते हुए जान्हवी ने कहा कि उनकी बहन को किसी एक्टर को डेट नहीं करना चाहिए।

गौरतलब है कि जान्हवी और खुशी दिवंगत श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटियां हैं। जहां जान्हवी ने अपनी एक्ट्रेस-मां की मृत्यु के महीनों बाद 2018 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, वहीं ख़ुशी ज़ोया अख्तर की द आर्चीज़ से बॉलीवुड से अपनी शुरुआत करने जा रहीं हूँ। आपको बता दें कि अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म लोकप्रिय आर्चीज कॉमिक्स श्रृंखला का एक भारतीय रूपांतरण है, और ये फिल्म शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म होगी। ये 2023 में रिलीज होगी।

फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करते ही खुशी के लिए जाह्नवी की दो सलाहों को उन्हें याद रखने करने के लिए कहा गया, जान्हवी कपूर ने कहा, "एक अभिनेता को डेट न करें। सिर्फ इसलिए कि मुझे लगता है कि मैं और वो जिस तरह की लड़कियां हैं, मुझे लगता है कि यही बेहतर होगा।" जाह्नवी ने खुशी के लिए अपनी एक और एडवाइस शेयर की और कहा, "अपनी कीमत जानें, जानें कि इंस्टाग्राम पर फेसलेस लोग क्या कह सकते हैं।

अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' के अलावा, जान्हवी की कॉमेडी मिस्टर एंड मिसेज माही पाइपलाइन में है। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव भी हैं। जान्हवी जल्द ही वरुण धवन के साथ रोमांटिक-कॉमेडी बावल भी नज़र आने वालीं है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story