×

Karan Johar ने शेयर किया चौंका देने वाला एक नोट, पढ़ कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Karan Johar Shocking Notes: 50 वर्षीय करण जोहर के नोट्स शेयर करने के तुरंत बाद ही कारण के फैंस को उनके बारे में चिंता होने लगी और उन्होंने जानना चाहा कि 'ऐ दिल है मुश्किल' के निर्देशक को क्या हुआ है।

Anushka Rati
Published on: 3 Aug 2022 2:08 AM GMT
Karan Johar ने शेयर किया चौंका देने वाला एक नोट, पढ़ कर रोंगटे खड़े हो जाएंगे
X

Shocking notes ( image: social media )

Karan Johar Shocking notes: फिल्म निर्माता करण जौहर ने मंगलवार देर रात दो गुप्त नोट साझा किए, जिन्होंने अपने फैंस को चकित कर दिया है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नोट्स डाले, जहां 'कुछ कुछ होता है' के निर्देशक ने अपनी कहानी में लिखा, "सेंसेटिविटी एक दो तरह की सड़क है …" वहीं एक अन्य कहानी में करण ने हिंदी में लिखा, "हर ज़ख्म पर मरहम लगाओगे तो मोहब्बत क्या खाओगे।"

50 वर्षीय करण जोहर के नोट्स शेयर करने के तुरंत बाद ही कारण के फैंस को उनके बारे में चिंता होने लगी और उन्होंने जानना चाहा कि 'ऐ दिल है मुश्किल' के निर्देशक को क्या हुआ है।

बता दें की इस गुप्त संदेश के पीछे का वास्तविक कारण अभी भी अज्ञात है। इस साथ ही, करण ने हाल ही में एक विशेष वीडियो के साथ अपनी आगामी निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के अंतिम रैप की घोषणा की ।

"यह मेरे दिल के टुकड़े पर एक टॉकी रैप है ... एक कहानी जो एक सफर बन गई जिसे मैं हमेशा अपने पास रखूंगा! मैं कई सालों के बाद निर्देशक की कुर्सी पर बैठा और जिसके बाद मुझे लगने लगा कि घर आ रहा हूं। हमारे पास दिग्गज सुपरस्टार थे जिन्होंने सेट पर और अपना जादू कैमरे के सामने - वे सचमें जादू थे! कैमरे के पीछे, यह मेरी ए-टीम, मेरी ताकत के स्तंभ के साथ किसी जादू से कम नहीं था। इस कहानी के लिए टियरलेस और लगन से काम करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। मैं हमेशा आभारी रहूंगा," उन्होंने कैप्शन दिया।

वीडियो में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की पूरी टीम फिल्म के खत्म होने का जश्न मनाती नजर आ रही है. आलिया, जिन्होंने पिछले हफ्ते ही अपना शेड्यूल पूरा कर लिया था, एक वीडियो कॉल के जरिए रणवीर और फिल्म के क्रू में शामिल हुईं।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के अलावा, करण की आगामी प्रोडक्शन 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा' भी काफी चर्चा में है और निर्माता जल्द ही अपने लोकप्रिय हिट ट्रैक 'केसरिया' के बाद उनका दूसरा गाना रिलीज करने जा रहे हैं।

'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर , आलिया भट्ट , अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं और यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story