×

Deepika Padukone ने Ranveer Singh के इंस्टाग्राम लाइव पर किया मजेदार कमेंट

Deepika Padukone: अपने तलक की खबरों को खारिज करते हुए दीपिका ने रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम के लाइव सेशन के दौरान उन्हें काफी मजेदार कमेंट दिया हैं।

Anushka Rati
Published on: 15 Oct 2022 4:38 AM GMT
Deepika Padukone ने Ranveer Singh के इंस्टाग्राम लाइव पर किया मजेदार कमेंट
X
Bollywood Most Favourite Couple (image: social media)

Deepika Padukone: बॉलीवुड के दो नामी आर्टिस्ट्स जिन्होंने बॉलीवुड को कई ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट मूवीज दी हैं और साथ ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बी टाउन के सबसे चहीते और काफी पॉपुलर आर्टिस्ट्स हैं। बता दें कि कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के आइसोलेशन की खबरें आ रहीं हैं। वहीं अपने तलक की खबरों को खारिज करते हुए दीपिका ने रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम के लाइव सेशन के दौरान उन्हें काफी मजेदार कमेंट दिया हैं। चलिए जानते हैं क्या है पूरी खबर

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बी-टाउन के सबसे पसंदीदा और मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने अलगाव की अफवाहें उड़ाईं और यह सब खारिज करते हुए डीपी ने रणवीर के हालिया लाइव सेशन पर कमेंट किया है। जहां अभिनेता ने अपने हजारों फैंस के साथ बातचीत की, तो दीपिका ने कमेंट किया कि, "मैं देख रहीं हूं कि अपेटाइट से काम कर रहे हो।" इससे पहले, दीपिका ने तलाक की सभी रिपोर्टों को यह बताते हुए खारिज कर दिया था कि रणवीर अपने घर को देखकर कितने खुश होंगे। डचेस ऑफ ससेक्स, मेघन मार्कल के पॉडकास्ट पर बोलते हुए, दीपिका ने यह भी शेयर किया कि, "मेरे पति एक सप्ताह के लिए एक म्यूजिकल इवेंट में थे और वह अभी वापस आए हैं। इसलिए, वह मेरा चेहरा देखकर खुश होंगे।"

इसके साथ ही पॉडकास्ट के दौरान डीपी ने डिप्रेशन से अपनी लड़ाई के बारे में भी खुलकर बात की थी। "अधिकांश भारत के लिए, ऐसा लगा कि यह भारी बोझ उनके कंधों से उतर गया है। लास्ट में किसी ने इस तथ्य को स्वीकार किया कि ठीक है, मानसिक बीमारी जैसी कोई चीज नहीं होती है, लेकिन आप जो कुछ भी अच्छा करते हैं, वे हमेशा उस तरह के डाउट में रहेंगे। इसलिए तो ऐसे लोगों का एक गैंग था जो महसूस करते थे कि या तो मैं किसी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए ऐसा कर रही थी या उन्होंने सोचा कि मुझे एक दवा कंपनी द्वारा भुगतान किया जा रहा है और ऐसे लेख थे जहां उन्हें लगा कि मुझे एक दवा कंपनी द्वारा भुगतान किया जा रहा है और आप जानते हैं कि मैं अब किसी भी तरह की दवा के लिए एड शुरू नहीं करने जा रही हूं, "दीपिका ने शेयर किया था।

इस बीच अगर हम दीपिका कि काम की बात करें तो, दीपिका पादुकोण 'पठान' में शाहरुख खान के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी जिसमें जॉन अब्राहम अपोनेंट विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं उनके पास प्रभास के साथ 'प्रोजेक्ट के' और पाइपलाइन में 'द इंटर्न' की रीमेक फिल्म भी है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story