×

Jahnvi Kapoor ने कहा Vijay Deverakonda को नहीं करेंगी अपने स्वयंवर में शामिल, जानिए क्या बताई वजह

Jahnvi Kapoor: जाह्नवी कपूर ने लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा को 'प्रैक्टिकली विवाहित' कहा। आइये जानते हैं आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Oct 2022 12:44 AM GMT
Jahnvi Kapoor
X

Jahnvi Kapoor (Image Credit-Social Media)

Jahnvi Kapoor: जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिली का प्रमोशन करने में बिजी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा को 'प्रैक्टिकली रूप से विवाहित' कहा। आइये जानते हैं आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सभी की निगाहें जाह्नवी कपूर पर टिकी हैं। फैंस उन्हें इस थ्रिलर फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसमें जाह्नवी सनी कौशल के अपोजिट नजर आएंगी। ट्रेलर काफी मनोरंजक था और फैंस इस रहस्य को जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस इस समय अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में जुटीं हैं और इसमें वो कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने यह कहते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा कि विजय देवरकोंडा 'प्रैक्टिकली विवाहित' है। और अब मीडिया से बात करते हुए उन्होंने स्पष्ट किया है कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा।

विजय देवरकोंडा फिलहाल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक है। कॉफ़ी विद करण 7 के एक एपिसोड में से एक के दौरान, हमने देखा कि कैसे सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने विजय को पनीर की थाली कहा। खैर, फिलहाल चर्चा है कि लाइगर स्टार रश्मिका मंदाना को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों स्टार्स ने इस बारे में कुछ भी कंफर्म नहीं किया है लेकिन फैंस का मानना ​​है कि ये कपल दोस्त से बढ़कर हैं। जब जान्हवी ने विजय को 'व्यावहारिक रूप से विवाहित' कहा, तो फैंस को एक पल नहीं लगा ये कहने में कि ये विजय और रश्मिका के बारे में ही था। मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, जब जान्हवी से पूछा गया कि उसने विजय के बारे में ऐसा क्यों कहा, तो उन्होंने कहा कि उसके पास इसका कोई "फ़िल्टर" नहीं था और, दरअसल "सवाल ये था: अगर आपका स्वयंवर होता तो आप किसे चुनेंगी ? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे जवाब से मेरा मतलब ये था कि विजय हमारी पहुंच में नहीं है और हम ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं, इसलिए इसकी संभावना नहीं है। "

ये भ्रम तब पैदा हुआ जब जान्हवी कपूर को एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री के तीन एक्टर्स के नाम बताने के लिए कहा गया, जो उनके स्वयंवर में होंगे, जिसका उन्होंने आदित्य रॉय कपूर का नाम लेकर जवाब दिया, लेकिन फिर कहा कि बाकी सभी शादीशुदा हैं। उनसे पुछा गया कि विजय का नाम आप नहीं लेंगीं? इसपर जाह्नवी ने कहा कि वो "व्यावहारिक रूप से विवाहित" है, और वो इसमें फिट नहीं होंगे। इसके बाद से ही फैंस विजय और रश्मिका के रिश्ते को लेकर और भी कयास लगाने लगे हैं।

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सनी कौशल के साथ अपनी फिल्म मिली की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीँ वो वरुण धवन के साथ बावल में भी नज़र आएँगी। ये राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता और फिल्म निर्माता नितेश तिवारी द्वारा निर्मित है, जो दंगल और छिछोरे के निर्देशन के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। इसके अलावा वो राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही भी दिखेंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story