×

Bollywood Gossips: जब सैफ ने अक्षय कुमार और करीना कपूर के किस के बारे में किया था मजाक, जाने फिर क्या हुआ

Bollywood Gossips: सैफ अली खान और करीना कपूर खान दोनों करण जौहर की कॉफी विद करण में एक साथ दिखाई दिए थे। जहां उन्होंने फिल्मों में इंटीमेशन के बारे में डिस्कशन किया था।

Anushka Rati
Published on: 28 Nov 2022 4:37 PM GMT
Bollywood Gossips: जब सैफ ने अक्षय कुमार और करीना कपूर के किस के बारे में किया था मजाक, जाने फिर क्या हुआ
X

Kambhakht Ishq movie (image: social media)

Bollywood Gossips: आपको बता दें कि स्क्रीन पर इंटिमेसी हमेशा एक नाजुक सब्जेक्ट रहा है। खास तौर से हिंदी फिल्मों में, और ऐसा काम करने वाले अभिनेताओं के बीच तो और भी है जो रियल लाइफ में भी पार्टनर्स होते हैं। कॉफ़ी विथ करण पर एक प्रियर प्रेजेंस में, अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर, जो उस वक्त केवल डेटिंग कर रहे थे और अभी शादी के बंधन में बंधने वाले थे, स्क्रीन पर चुंबन के बारे में क्लियर हो गए।

जानिए क्या है पूरी खबर:

इसके साथ ही जब शो के होस्ट और फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस जोड़ी से पूछा कि क्या यह कभी उनके बीच एक मुद्दा बन जाता है जब उन दोनों को किसी दूसरे अभिनेताओं के साथ इंटीमेट सीन करना होता है। तब करीना ने कहा कि दोनों के बीच इस बारे में डिस्कशन हुईं हैं और उन्होंने पहले मुझे एक सूटेबल वार्निंग दी थी। साल 2009 में रिलीज़ फिल्म कम्बख़्त इश्क के टेस्टिंग में उन किसिंग सीन्स के बारे में जो उनके और को-आर्टिस्ट्स अक्षय कुमार के साथ फिल्माए गए थे।

वहीं सैफ ने कहा, हम जो कुछ भी करते हैं उसके साथ बहुत खुले हैं। मैंने उन्हें वार्निंग दी थी कि फिल्म में (कमबख्त इश्क के बारे में) यही है, मुकदमे से पहले मैंने उन्हें बताया था। उन्होंने कहा 'सुनो यह तुम्हारा काम है,' लेकिन उसके बाद हम दोनों ने बात की और फैसला किया...' करीना ने समाप्त किया, "यह आपको परेशान करता है, आप उस तनाव को नहीं चाहते हैं।"

इस बीच सैफ ने स्क्रीन पर 'सबसे खराब चुंबन' को याद किया, जिसे उन्होंने फिल्म "हम तुम" में रानी मुखर्जी के साथ शेयर किया था और कहा, "यदि आप पूरे रास्ते नहीं जा सकते हैं, तो आपको थोड़ा सा रास्ता भी नहीं जाना चाहिए" जबकि " लवमेकिंग एक अलग तरह का आर्ट है। बाद में, सैफ और करीना दोनों ने लव आज कल से दीपिका पादुकोण के साथ अपने किस को लेकर हल्की-फुल्की हंसी-ठिठोली की। सैफ ने इस सीन का बचाव किया और कहा, "यह इतना छोटा किस था, कंबख्त इश्क से चुंबन कट गया, वरना मुझे नहीं पता कि मैं यहां बैठा होता या नहीं।" फिर करीना मुस्कुराईं और इस मामले पर अपने डिस्कशन खत्म करते हुए कहा, "ठीक है, इस बारे में अब कोई तर्क नहीं है।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story