×

Govinda Naam Mera Song: विक्की कौशल और कियारा आडवाणी दिखे अलग अंदाज में, फैंस को बेहद पसंद आ रहा है ये पैपी नंबर

Govinda Naam Mera Bijli Song: विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी स्टारर गोविंदा नाम मेरा के ट्रेलर ने काफी सुर्खियां बटोर ली हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Nov 2022 11:53 AM GMT
Govinda Naam Mera Bijli Song
X

Govinda Naam Mera Bijli Song (Image Credit-Social Media)

Govinda Naam Mera Bijli Song: विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी स्टारर गोविंदा नाम मेरा के ट्रेलर ने पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं। आज फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। जब से विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर स्टारर गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैंस फिल्म देखने के लिए उत्साह से उछल रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं और तीनों सितारों को एक बदले हुए अवतार में देखना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीँ फिल्म के मेकर्स ने कुछ दिन पहले फिल्म का पहला गाना 'बिजली' नाम से अनाउंस किया था। कियारा और विक्की पर फिल्माया गया ये गाना एनर्जी से भरपूर है और पेपी बीट्स निश्चित रूप से आपको उनके साथ थिरकने पर मजबूर कर देंगीं।

गोविंदा नाम मेरा का बिजली सांग वायरल

गाने में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी का कभी न देखा गया अवतार आपको दंग कर देगा। गाना काफी जोशीला है और निश्चित तौर पर इस साल का पार्टी एंथम बनने वाला है। कियारा इस लुक में बिल्कुल स्टनिंग लग रही हैं और हमें लगता है कि वो चिकनी चमेली में कैटरीना कैफ के लुक से काफी मिलती जुलती हैं। दोनों स्टार्स और उनका डांस आपको एनर्जेटिक बनाने वाला है। अपने पहले मेस्सी सांग के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता शशांक खेतान ने खुलासा किया कि इस गाने में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने अपना बेस्ट दिया है। फिल्म में कोरियोग्राफर की भूमिका निभा रहे विक्की ने गाने में अपने डांस मूव्स का जलवा बिखेरा है। उन्हें इस अंदाज़ में पहली बार देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

गोविंदा नाम मेरा रिलीज (Govinda Naam Mera Release Date)

ये मच अवेटेड फिल्म जिसमें विक्की कौशल एक डांस कोरियोग्राफर की भूमिका में हैं, इस साल 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म गोविंदा नाम मेरा में फेमल लीड के रूप में हैं, जिसमें सयाजी शिंदे, रेणुका शहाणे, अमेय वाघ, दयानंद शेट्टी और अन्य सहित कई दिग्गज कलाकार भी हैं। गोविंदा नाम मेरा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story