×

Himesh Reshammiya इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में करेंगे कमबैक, जानिए क्या है फिल्म की खास बात!

Himesh Reshammiya: म्यूजिक डिरेक्टर और कंपोजर हिमेश रेशमिया अपने अलग अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म की वजह से सुर्ख़ियों में है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Nov 2022 12:49 PM GMT
Himesh Reshammiya
X

Himesh Reshammiya (Image Credit-Social Media)

Himesh Reshammiya: म्यूजिक डिरेक्टर और कंपोजर हिमेश रेशमिया अपने अलग अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म की वजह से सुर्ख़ियों में है। वो जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं। ये उनकी कमबैक फिल्म हो इसके पहले वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म खिलाडी 786 में नज़र आ चुके हैं। वहीँ हिमेश की इस फिल्म में उनका लुक काफी कमाल का है

हिमेश रेशमिया जहाँ एक बेहतरीन म्यूजिशियन हैं वहीँ उन्होंने कई बेहतरीन गाने भी गाये हैं। इतना ही नहीं वो एक्टिंग में भी अपना जोहर दिखा चुके हैं। इस समय हिमेश को टेलीविज़न के सबसे बड़े म्यूजिकल शो इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13) में जज के रूप में देखा जा सकता है। इसके अलावा वो अपनी फिल्म द एक्सपोज़ फ्रैंचाइज़ी के पार्ट 'BADASS रविकुमार' में भी काफी उसी हैं जो जल्द ही रिलीज़ होगी। इस फिल्म के साथ हिमेश बॉलीवुड में अपना कमबैक करेंगे। फिल्म का टीज़र कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुआ था।

हीसमेश की फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कैप्शन देते हुए लिखा,"" हिमेश रेशमिया इज बैक ... फिल्म . 'BADASS रविकुमार' के साथ उनकी बड़े पर्दे पर वापसी होने वाली है उनकी इस अपकमिंग फिल्म में हिमेश रेशमिया बनाम 10 विलन हैं। टाइटल BadassRaviKumar... टीज़र देखें..."

आपको बता दें हिमेश ही ये फिल्म एक एक्शन एंटरटेनर है। जिसका ट्रेलर भी बहुत जल्दी रिलीज़ होने वाला है। इसकी जानकारी तरण आदर्श ने दी इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस समय जो एक्शन लवर्स हैं उन्हें ये फिल्म पसंद आ सकती है जहाँ इस फिल्म में हीसमेश रेशमिया की चर्चा हो रही है वहीँ फिल्म की लीडिंग लेडी और 10 विलेन के नाम को अभी रिवील नहीं किया गया है। फिल्म का पहला गाना और ट्रेलर दोनों ही जल्द रिलीज़ होने वाले हैं। इस फिल्म को हिमेश रेशमिया मेलोडीज ने प्रोड्यूस किया है इसके अलावा म्यूजिक और स्टोरी भी हिमेश ने खुद लिखी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story