×

Bollywood Hot Actress: बेहद हॉट हैं कार्तिक आर्यन की फ्रेडी की एक्ट्रेस अलाया एफ, तस्वीरें देखते रह जाएंगे

Bollywood Hot Actress Alaya F: कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म फ्रेडी की एक्ट्रेस अलाया एफ बॉलीवुड की बोल्ड और काफी हॉट हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Dec 2022 12:40 PM GMT
Alaya F Hot Look
X

Bollywood Hot Actress Alaya F (Image Credit-Social Media)

Bollywood Hot Actress Alaya F: कार्तिक आर्यन की लेटेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म फ्रेडी की एक्ट्रेस अलाया एफ बॉलीवुड की बोल्ड और काफी हॉट हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत आत्मविश्वास के साथ ही। उनकी बेहद हॉट और बोल्ड फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। जिसकी देखकर लोग उनके फैशन सेन्स के साथ साथ उनकी हॉटनेस के भी कायल हुए जा रहे हैं। आइये देखते हैं कार्तिक आर्यन की फ्रेडी की हॉट गर्ल अलाया एफ की कुछ हॉट और बोल्ड तस्वीरें और जानते हैं उनके बारे में।

अलाया एफ की हॉट फोटोज

अलाया ने इस साल फिल्मफेयर फेमल डेब्यू अवार्ड भी जीता, वो अक्सर इंस्टाग्राम पर होनी तस्वीरें पोस्ट करती रहतीं हैं।

Alaya F Hot Look (Image Credit-Social Media)

इतना ही नहीं अलाया बेहद स्टाइलिश हैं साथ ही लोगों के सामने उनका बेहद सिंपल अंदाज़ और उनका बोल्ड लुक दोनों ही लोगों को पसंद आ रहा है।

Alaya F Hot Look (Image Credit-Social Media)

वो कहीं तो काफी सिंपल हैं और कहीं उनका हॉट लुक सभी को दीवाना बना रहा है। आप भी देखिये अलाया की ये खास तस्वीरें।

Alaya F Hot Look (Image Credit-Social Media)

अलाया फर्नीचरवाला और कार्तिक आर्यन की फ्रेडी इस समय डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर रही है। ये फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी। शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में फीमेल लीड में अलाया हैं। जिसके चर्चे हर तरफ चल रहे हैं। उनके किदरार को ऐसे ढाला गया था जिसमे उनके के अंदाज़ हमें देखने को मिले।

Alaya F Hot Look (Image Credit-Social Media)

अलाया एफ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी जानेमन से की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अलाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अलाया अक्सर अपना स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इंटरनेट पर उनके बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जाता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story