×

Vikram Vedha Ticket Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू

Vikram Vedha Ticket Booking: जहां दर्शक फिल्म के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं निर्माता दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग विंडो खोलने के लिए तैयार हैं।

Anushka Rati
Published on: 25 Sep 2022 4:12 AM GMT
Vikram Vedha Ticket Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू
X

Vikram Vedha Movie (image: social media)

Vikram Vedha Ticket Booking: अपने अमेजिंग ट्रेलर के लिए दर्शकों से एक अमेजिंग रिएक्शन हांसिल करने के बाद, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत विक्रम वेधा के निर्माता प्रेजेंट में इसके इलेक्ट्रिफिकेशन डांस नंबर 'अल्कोहल' के लिए चारों ओर चर्चा कर रहे हैं। जहां दर्शक फिल्म के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं निर्माता दर्शकों के लिए एडवांस बुकिंग विंडो खोलने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें कि, फिल्म "विक्रम वेधा" साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और फिल्म के लिए दर्शकों की अपार दीवानगी देखी जा सकती है। जैसे-जैसे फिल्म अपनी रिलीज की तारीख की ओर बढ़ रही है, दर्शक की लगातार एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही हैं। वहीं दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए मेकर्स आज से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इसके अलावा, विक्रम वेधा का हिंदी फिल्म के लिए सबसे बड़ा इंटरनेशन डिस्ट्रीब्यूशन होगा, दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ 100+ देशों के साथ। रिलीज होने से पहले, फिल्म ने दुनिया भर में रुचि और अपील की, और कई देशों ने पहले ही एडवांस्ड बुकिंग शुरू कर दी है।

बता दें कि, विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और जियो स्टूडियोज और एक YNOT स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रेजेंट किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। विक्रम वेधा 30 सितंबर, 2022 को वैश्विक स्तर पर रिलीज होने वाली है।

यह फिल्म 2017 की तमिल भाषा में रिलीज हुई फिल्म का हिंदी रीमेक है। वहीं उस तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे। दर्शकों की एक्साइटमेंट देखकर ये अनुमान लगाना गलत नहीं होगा की जितना इस फिल्म को लेकर फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है उतना ही इस फिल्म से दर्शकों को भी काफी उम्मीदें हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story