अनपढ़ हीरोइन! ये 5 एक्ट्रेस जिन्हें कुछ नहीं आता, लेकिन एक्टिंग में हैं सबसे आगे

बॉलीवुड की ग्लैमर एक्ट्रेसेस को कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस की खूबसूरती और उनकी रोमाचंक एक्टिंग से फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस के करोड़ो फैंस हैं। बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस लाइम-लाइट में इतना खो गयी हैं कि इन्हें अपनी पढ़ाई का भी ध्यान नहीं रहा।

अनपढ़ हीरोइन! ये 5 एक्ट्रेस जिन्हें कुछ नहीं आता, लेकिन एक्टिंग में हैं सबसे आगे

अनपढ़ हीरोइन! ये 5 एक्ट्रेस जिन्हें कुछ नहीं आता, लेकिन एक्टिंग में हैं सबसे आगे

नई दिल्ली : बॉलीवुड की ग्लैमर एक्ट्रेसेस को कौन नहीं जानता। एक्ट्रेस की खूबसूरती और उनकी रोमाचंक एक्टिंग से फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस के करोड़ो फैंस हैं। बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस लाइम-लाइट में इतना खो गयी हैं कि इन्हें अपनी पढ़ाई का भी ध्यान नहीं रहा। आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो पढ़ाई के मामले में बिल्कुल जीरो हैं। चलिए देखते हैं बॉलीवुड की ऐसी कितनी एक्ट्रेस हैं जो पढ़ाई में बिल्कुल जीरों हैं।

यह भी देखें… अब चालान नहीं कटेगा! तुरंत देखें ये 15 दिन क्यों आपके लिए हैं खास

1. दीपिका पादुकोण

actress

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस हैं। लेकिन दीपिका भी सिर्फ 12 वीं पास हैं। और उन्होंने आगे की पढ़ाई करने के लिए बैंगलुरु में भी एडमिशन भी लिया था। फिर मॉडलिंग के चलते वो आगे की पढ़ाई नहीं कर सकी।

2. करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही कपूर खानदान की लाडली भी हैं। करिश्मा ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया हैं। लेकिन वो पढ़ाई में अपना ध्यान नहीं लगा पाई। ये बात किसी को नहीं पता कि करिश्मा सिर्फ 6वीं पास हैं।

यह भी देखें… बहुत महंगी 5 चीजें! सिर्फ 1 ग्राम की कीमत बाहुबली फिल्म से भी ज्यादा

3. ऐश्वर्या रॉय बच्चन

दुनिया की खूबसूरत ऐश्वर्या रॉय बच्चन 12 वीं पास हैं| हालाकिं ऐश्वर्या आर्किटेक की पढ़ाई करना चाहती थी, लेकिन फिल्मों और मॉडलिंग के चलते उन्हें अपनी पढ़ाई बीच में छोड़नी पड़ी| इनकी पढ़ाई के बीच इनकी मॉडलिंग आ गई और इन्होने पढ़ाई छोड़ दी।

4. करीना कपूर

करीना कपूर पढ़ाई के चलते लॉ करना चाहती थी, लेकिन फिल्मों में आने के कारण वो अपना सपना पूरा नहीं पाई। करीना कपूर ने कामर्स में एडमिशन लिया था, लेकिन एक्टिंग के चलते वो इसे पूरा नहीं कर पायी थी।

यह भी देखें… पाकिस्तान के जवानों के पास हथियार हैं, लेकिन हौसला नहीं: शाहनवाज हुसैन

5. प्रियंका चोपड़ा

देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी नाम कमा रही हैं। लेकिन अपनी पढ़ाई में वो शायद उतना नाम नहीं कमा पाई। प्रियंंका सिर्फ 12 वी पास से संतुष्ट हैं। वो आगे पढ़ना चाहती थी लेकिन फिल्मों के कारण उन्हें अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ी थी।

तो ये रही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जो अपनी पढ़ाई को पूरा नहीं कर पाई। हां ये और बात हैं कि अपने कारणों और तत्कालीन स्थितियों को देखते हुए ही हर इंसान अपने लिए कुछ अच्छा ही चुनता है। उसी तरह इन एक्ट्रेसों की भी स्थिति रही होगी।