×

Kala Movie: काला की स्क्रीनिंग में तब्बू को गले लगाने के लिए दौड़े इरफान के बेटे बाबिल खान

Kala Movie: बाबिल खान ने गुरुवार को अपनी पहली फिल्म कला की स्पेशल स्क्रीनिंग पर तब्बू से मुलाकात की। उसने उन्हें गले लगाकर बधाई दी, जिससे इरफान के प्रशंसक भावुक हो गए।

Anushka Rati
Published on: 2 Dec 2022 5:47 AM GMT
Kala Movie: काला की स्क्रीनिंग में तब्बू को गले लगाने के लिए दौड़े इरफान के बेटे बाबिल खान
X

Screening of Movie Kala (image: social media)

Kala Movie: आपको बता दें कि इरफान खान के बेटे बाबिल ने शुक्रवार को काला के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। साइकोलॉजिकल ड्रामा अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित है और इसमें तृप्ति डिमरी और स्वस्तिका मुखर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। गुरुवार को नेटफ्लिक्स फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में, इरफ़ान की लगातार सहयोगी और दोस्त, तब्बू से बाबील खान को एक बड़ा हग मिला। जैसे ही स्क्रीनिंग के वीडियो ऑनलाइन आए, इरफान के फैंस उन्हें एक साथ देखकर इमोशनल हो गए।

जानिए पूरी खबर:

इसके साथ ही एक फैन ने इंसीडेंट से एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "मैं रो सकता हूं। मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करता कि तब्बू और इरफान मेरे लिए क्या मायने रखते हैं लेकिन मैं उन्हें और उनके सिनेमा से प्यार करता था और यहीं मायने रखता है! इस क्लिप में बाबिल को तब्बू की ओर दौड़ते हुए और उन्हें कसकर गले लगाते हुए दिखाया गया है। वह भी उससे मिलने पर अपनी खुशी को नियंत्रित नहीं कर सकी और उसे गले लगाते हुए और उसके बालों में अपनी उंगलियां फिराते हुए भावुक हो गई।

वहीं एक फैन ने वीडियो पर ये कमेंट किया कि, "मैं बस आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि वह बहुत अच्छा करे और उसे इंडस्ट्री से सभी प्यार और समर्थन मिले। गुड लक बाबिल।" एक अन्य ने कहा, "इससे मुझे रोना आ गया, यह उन्हें देखने के लिए बहुत इमोशनल है।" एक और फैन ने रिएक्शन दी, "वह बाबिल है ?? वाह।"

फिल्म की स्क्रीनिंग में बाबिल की मां और इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर भी शामिल हुईं। कला अभिनेता तृप्ति डिमरी भी स्क्रीनिंग पर मौजूद थीं। यह फिल्म 1930 के दशक में स्थापित है और एक महत्वाकांक्षी गायिका (तृप्ति डिमरी) और उसकी दबंग मां (स्वस्तिका मुखर्जी) के बीच के उतार-चढ़ाव भरे संबंधों के बारे में है।

बाबिल ने हाल ही में फिल्मों में आने के साथ इरफान की विरासत को आगे बढ़ाने की बात की। उन्होंने एक साक्षात्कार में हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "मैं हमेशा खुद की तुलना विरासत से कर रहा हूं ... आप जानते हैं, भर है (मेरे कंधों पर भार है)। मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो कुछ करते समय सर्वश्रेष्ठ देना चाहता है। हमने इसे दो साल पहले शूट किया था। मैं एक अभिनेता के रूप में बहुत विकसित हुआ हूं। इसलिए, मुझे हमेशा आश्चर्य होता है 'काश मैंने यह या वह किया होता'। लेकिन मेरा यह भी मानना ​​है कि आप जो भी कला बनाते हैं उसकी अपनी यात्रा होती है और आप उसमें अपना अहंकार नहीं ला सकते।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story