×

Rakhi Sawant Item Song: राखी ने किया 'तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री' गाने में जबरदस्त डांस, लोग हो रहे मदहोश

Rakhi Sawant Item Song: बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant ) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 27 Jun 2021 8:02 AM GMT
राखी सावंत
X

राखी सावंत ( डिजाइन फोटो) 

Rakhi Sawant Item Song: बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant ) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली राखी कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर हैं। सबसे खास बात यह है कि राखी अपने बेबाक बयानों के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच राखी का एक गाना सोशल मीडिया पर गर्दा मचा दिया है। जिसमें जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि अभिनेत्री राखी सावंत का हाल ही में एक वीडियो गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम 'ड्रीम में एंट्री (Dream Mein Entry)' है जो सारेगामा म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। यह सुपरहिट गाना 18 जून 2021 को रिलीज हुआ और अभी सिर्फ 10 दिनों में ही 59 लाख से अधिक व्यूज पा चुका है।

बॉलीवुड सॉन्ग 'ड्रीम में एंट्री' में राखी का डांस देखने लायक है और लोग उनकी डांस की तारीफ कर रहे हैं। राखी का यह डांस वीडियो फैंस को दीवाना बना दिया है। वहीं इस गाने को ज्योतिका टांगरी ने गाना है और गाने में रैप दिया है प्रीक्षित गुप्ता (पैरी जी) ने।

देखें वीडियो

बॉलीवुड में ऐसी हुई थी एंट्री

आपको बता दें कि आज पूरी दुनिया राखी की दीवानी है लेकिन राखी इस मंजिल तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष की हैं। राखी ने साल 1997 में फिल्म 'अग्निचक्र' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद वह बहुत सी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल में नजर आई। लेकिन वह बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद उन्होंने राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमाया। लेकिन यहां भी उन्हें सफलता नहीं मिली। जिसके बाद वह शो बिग बॉस में नजर आई और यहीं जनता ने उन्हें खूब प्यार दिया। सबसे खास बात यह है कि राखी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

Shweta

Shweta

Next Story