×

Jacqueline Fernandes ने खोले अपने दिल के राज, अपने बॉयफ्रेंड के बारे में किया खुलासा

Jacqueline Fernandes :जैकलीन फर्नांडिस ने अपने दिल की बात सबसे शेयर करते हुए खुलासा किया है कि वो कैसे हमसफ़र की तलाश कर रहीं हैं और उन्हें उसमे क्या क्या खूबियाँ चाहिए।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Aug 2022 3:46 AM GMT
Jacqueline Fernandes
X

Jacqueline Fernandes (Image Credit-Social Media)

Jacqueline Fernandes : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes) ने अपने दिल की बात सबसे शेयर करते हुए खुलासा किया है कि वो कैसे हमसफ़र की तलाश कर रहीं हैं और उन्हें उसमे क्या क्या खूबियाँ चाहिए। जैकलीन ने आखिर सभी को ये बता ही दिया कि उनका दिल का रास्ता कहाँ से होकर गुज़रता है। उन्होंने अपने डेटिंग सीक्रेट के बारे में बात करते हुए बताया कि आखिर उनके आइडल मैन में क्या क्वालिटी होनी चाहिए। चलिए जानते हैं आखिर जैकलीन ने इस खुलासे में क्या क्या बातें शेयर करीं।

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने सभी फैंस को एक हिंट दिया है कि वो अपने भावी साथी में क्या ढूंढ रही है। उन्होंने न केवल डेटिंग के कुछ राज खोले बल्कि अपने दिल की बात भी सभी के साथ शेयर की। दरअसल जैकलीन हाल ही में एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव हुई और ये सेशन काफी मजेदार था। आज हम एक एक ऐसी दुनिया में जी रहे हैं जहां आप अपने पार्टनर को एक स्वाइप में ढूंढ सकते है, वहीँ जैकलीन का डेटिंग पर एक अलग दृष्टिकोण है।

जैकलीन का डेटिंग सीक्रेट्स और उनका आइडियल मैन

Jacqueline Fernandes (Image Credit-Social Media)

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जैकलीन ने शेयर किया कि वो अपने पार्टनर से क्या उम्मीद करेंगी। उन्होंने बताया कि उनका आइडियल मैन या बॉयफ्रेंड एक वास्तविक और ईमानदार इंसान होना चाहिए जो झूठ नहीं बोलता हो और नकली नहीं हो , ये कुछ क्वालिटीज़ हैं जो उनके आइडियल मैन के प्रमुख लक्षणों में से एक है जो वह चाहती है। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो अपने फ्यूचर पार्टनर से एक्सपेक्ट करतीं हैं कि वो भी उनकी तरह फिटनेस और स्वस्थ जीवन जीने में विश्वास रखता हो और साथ ही साथ जीवन के कई मुद्दों और चुनौतियों का सामना करने का साहस रखता हो।

जैकलीन फर्नांडिस की आने वाली बॉलीवुड फिल्में

Jacqueline Fernandes (Image Credit-Social Media)

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'विक्रांत रोना' की सफलता से काफी खुश है। साउथ स्टार किच्छा सुदीप की 'विक्रांत रोना' ने बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी, आपको बता दें इस फिल्म ने एक दिन में दुनिया भर में 35.35 करोड़ रुपये की कमाई की है । ये सुपर हीरो 3डी फिल्म, जो कन्नड़, हिंदी, तेलुगु और तमिल में बनाई गई है, अन्य दक्षिण भारतीय अखिल भारतीय प्रस्तुतियों में शामिल होने के लिए तैयार है, सभी ने इस फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं।

इसके अलावा जैकलीन फर्नांडिस रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में भी नज़र आने वालीं है। साथ ही, एक्ट्रेस अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ उनकी आगामी फिल्म 'राम सेतु' में दिखाई देंगी, जबकि उनके पास पाइपलाइन में 'किक 2' भी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story