×

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड हुआ माता वैष्णो देवी का भक्त, शाहरुख के बाद जैकलीन फर्नाडीज पहुंची दर्शन करने

Jacqueline Fernandez Mata Vaishno Devi: बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने बुधवार को माता वैष्णो देवी (Mata Vaishno Devi Temple) के दरबार में माथा टेका।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 5 Jan 2023 3:59 AM GMT
Jacqueline Fernandez Image
X

Mata Vaishno Devi Temple Jacqueline Fernandez (Image: Social Media)

Jacqueline Fernandez Mata Vaishno Devi: बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज ने बुधवार को माता वैष्णो देवी (Mata Vaishno Devi Temple) के दरबार में माथा टेका। इससे जुड़े फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें वह माता वैष्णो देवी भवन के सामने फोटो क्लिक कराते हुई नजर आ रही हैं। वायरल हुए फोटो में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। इनमें वह माता वैष्णो देवी भवन के सामने भी तस्वीर क्लिक कराते हुई नजर आ रही हैं।

जैकलीन ने बताई यात्रा के बारे में ये बातें

जैकलीन के इस वायरल फोटो के बाद एक्ट्रेस ने कहा कि उनका ये सफर बेहद ही शानदार रहा और सबकुछ बिल्कुल शांतिपूर्ण रहा।


जैकलीन ने आगे बताया कि पहली बार नहीं बल्कि वहां वो दूसरी बार गईं, उनका यहां का एक्सपीरियंस काफी शानदार रहा और माता वैष्णो देवी के दरबार में आगे भी आती रहेंगी। बता दें सामने आई इन तस्वीरों में जैकलीन कुछ लोगों के साथ सेल्फी के लिए पोज देते नजर आ रही हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में रही

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले काफी लंबे समय से ठक सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लाॉन्ड्रिंग केस को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई थीं। कोर्ट ने उन्हें बिना अनुमति के देश से बाहर जाने की इजाजत नहीं दी है।


दरअसल कुछ दिन पहले ही जैकलिन ने कोर्ट से बहरीन जाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन फिर कोर्ट की सलाह पर उन्हें अपनी याचिक वापस लेनी पड़ी थी।

शाहरुख खान भी पहुंचे थे माता वैष्णो देवी के धाम

बता दें जैकलीन से पहले शाहरुख खान भी माता वैष्णो देवी के धाम पहुंचे दें। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। उन्होंने मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेका और प्रार्थना भी की थी। ऐसा बताया गया कि शाहरुख खान ने अपने अन्य साथियों के साथ मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाकर पूजा अर्चना की। इस दौरान शाहरुख ने चेहरे पर मास्क लगाया था, ताकि लोगों की पहचान में ना आ सकें। लेकिन शाहरुख की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story