×

Bollywood News: नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया दायर, एक्ट्रेस के वकील ने दिया जवाब

Bollywood News: नोरा फतेही ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दायर 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली के मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Dec 2022 8:53 AM GMT
Bollywood News
X

Bollywood News (Image Credit-Social Media)

Bollywood News: जैकलीन फर्नांडीज 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में चुप्पी साधे हुए हैं वहीँ ईडी इस सिलसिले में जांच कर रहा है। हालांकि, उनके वकील ने हाल ही में नोरा फतेही द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे का जवाब दिया है। जैकलीन के वकील ने नोरा फतेही द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे का जवाब देते हुए कहा है, 'निश्चित रूप से किसी तरह का मिसकम्युनिकेशन हुआ है।' आइये जानते हैं क्या पूरा मामला और फिलहाल अब इस केस में अब क्या नया मोड़ आया है।

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया दायर

दरअसल नोरा फतेही ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दायर 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली के मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज से ईडी, प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की है। उन्होंने एक आरोपी के रूप में जैकलीन के साथ एक बड़ी चार्जशीट दायर की है। बीते कल, रिपोर्ट्स सामने आईं जिसमें कहा गया था कि नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ "आपराधिक रूप से बदनाम" करने और "उनके करियर को बर्बाद करने" की कोशिश करने के लिए मानहानि का मुकदमा दायर किया है। अब जैकलीन फर्नांडीज के वकील ने इसका जवाब दिया है।

जैकलीन फर्नांडीज के वकील की प्रतिक्रिया

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम आने के बाद से जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही हर दूसरे दिन सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं। मानहानि के मुकदमे के संबंध में लेटेस्ट घटनाक्रम के साथ, जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने बताया, कि जैकलीन ने किसी भी मीडिया (प्रिंट या इलेक्ट्रॉनिक) को कोई बयान नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि कानूनी कार्यवाही के बीच जैकलीन जानबूझकर मीडिया से दूर रह रही हैं। जैकलीन फर्नांडीज के वकील ने खुलासा किया कि उन्हें अभी तक नोरा फतेही द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे की कॉपी नहीं मिली है। इसे प्राप्त करने पर, वो कानूनी रूप से जवाब देंगे।'

जैकलीन फर्नांडीज के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल, एक्ट्रेस अभिनेत्री नोरा फतेही के लिए अत्यंत सम्मान करते हैं और कहते हैं कि, "निश्चित रूप से कुछ मिसकम्युनिकेशन हुआ है।" वो कहते हैं कि जज के सामने पब्लिक डोमेन में कही गई बातों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा सकती है। उन्होंने ये भी कहा कि उनके मुवक्किल (जैकलीन) का नोरा या किसी और को बदनाम करने का कोई इरादा नहीं है। "अगर जैकलीन को किसी कानूनी अदालत में घसीटा जाता है, तो वो अपनी गरिमा की रक्षा के लिए कानूनी रूप से जवाब देंगी।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story