×

Bollywood News: फिल्म मिली और फ़ोन भूत आई आमने सामने, Jahnvi और एक्स बॉयफ्रेंड Ishaan ने किया एकदूसरे को विश

Jahnvi Kapoor-Ishaan Khattar:फिल्म मिली की स्टार जान्हवी कपूर ने बताया कि उनकी फिल्म मिली और ईशान की फिल्म फोन भूत के आने सामने आने पर वो क्या सोचतीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Nov 2022 9:04 AM GMT
Jahnvi Kapoor-Ishaan Khattar
X

Jahnvi Kapoor-Ishaan Khattar (Image Credit-Social Media)

Jahnvi Kapoor-Ishaan Khattar: फिल्म मिली की स्टार जान्हवी कपूर ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर के साथ अपने इक्वेशन के बारे में कई राज़ खोले और ये भी बताया कि उनकी फिल्म मिली और ईशान की फिल्म फोन भूत के आने सामने आने पर वो क्या सोचतीं हैं।

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर, जिन्होंने 2018 में फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने हैं, जान्हवी की फिल्म मिली और ईशान की फोन भूत दोनों आज यानि 4 नवंबर को रिलीज हो गयी हैं।

वहीँ इस क्लैश के बारे में बोलते हुए, जान्हवी ने ईशान के साथ अपनी इक्वेशन पर कई राज़ बयां किये। दरअसल जाह्नवी और ईशान के बारे में ये कहा जाता रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन कभी भी दोनों ने खुलकर अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया। फिलहाल आज दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने हैं जिसपर जाह्नवी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है कि क्या ये क्लैश उन्हें प्रभावित करता है या नहीं ?

"जान्हवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैंने (फोन भूत) ट्रेलर देखा है और मुझे लगता है कि ये बहुत मजेदार फिल्म है। जब वो ईशान) फिल्म साइन करने वाले थे, तब हमने (ईशान और मैंने) थोड़ी देर बात की थी। मुझे इसके बारे में थोड़ा बहुत पता है, और ये एक बहुत ही इंटरेस्टिंग बेस के साथ बनाई गयी है,

जान्हवी ने आगे कहा, "उन्होंने (ईशान) मुझे हाल ही में मिली के लिए शुभकामनाएं दीं और मैंने उन्हें ये कहते हुए वापस बधाई दी, 'राइट बैक एट यू!' मुझे लगता है कि ये एक टफ़्फ़ कॉम्पिटिशन (हंसते हुए) है। मैं तो बस मजाक कर रही हूं! हम वाकई में एक दूसरे के लिए दिल से शुभकामनाएं देते हैं। हमने अपने अपने करियर की एक साथ शुरुआत की। हम दोनों का एक हिस्सा हमेशा एक दूसरे से जुड़ा रहेगा।

बता दें कि मिली में जान्हवी और एक्टर सनी कौशल मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि फोन भूत में कैटरीना कैफ, ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं।

गौरतलब है कि धड़क में साथ काम करने के बाद जान्हवी और ईशान के कुछ समय से डेटिंग की अफवाह थी। इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में जान्हवी से पूछा गया था कि क्या वो अब भी ईशान के संपर्क में हैं। इसपर एक्ट्रेस ने कहा था कि वो दोनों अब अपनी अपनी लाइफ में बिजी हैं, लेकिन जब वो मुझसे मिलते हैं तब भी एक-दूसरे के साथ हम काफी सहज रहते हैं। जाह्नवी ने कहा था, 'दरअसल, 'रंगीसारी', जुग-जुग जीयो का गाना धड़क में होना था। हर बार जब हम धड़क के लिए मोंटाज शूट करते हैं, तो हम उस गाने को बजाते हैं। इसलिए, जब ये गाना रिलीज़ हुआ, तो हम दोनों को लगा कि ये हमारा सांग है। हमने एक-दूसरे को टेक्स्ट किया, और वो ऐसा था, 'क्या आपने इसे देखा?' और मैंने कहा कि, 'हाँ, ये अजीब तरह का लगा।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story