×

Khushi Kapoor ने अपनी तस्वीर पर Jahnvi के कमेंट करने पर उन्हें किया ट्रोल, फिर एक्ट्रेस ने इस तरह किया रियेक्ट

Jahnvi Kapoor and Khushi Kapoor: खुशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की इसपर उनकी बहन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा कमेंट किया।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Oct 2022 1:41 PM GMT
Jahnvi Kapoor and Khushi Kapoor
X

Jahnvi Kapoor and Khushi Kapoor (Image Credit-Social Media)

Jahnvi Kapoor and Khushi Kapoor: ख़ुशी कपूर और जाह्नवी कपूर आजकल काफी लाइमलाइट में हैं दोनों बहनों की दिवाली पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। दरअसल ये सिस्टर डुओ मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी पर पंहुचा तो हर किसी की निग़ाहें इनपर ही टिक गयी। वहीँ ख़ुशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की इसपर उनकी बहन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा कमेंट किया जिसके बाद ख़ुशी ने अपनी बहन को ट्रोल कर दिया। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

ख़ुशी कपूर जो जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वालीं हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी से अपने लुक की कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं। एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने उनके पोस्ट पर प्यारा सा कमेंट किया लेकिन उनकी बहन ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर सिस्टर डुओ में से एक हैं। वो दोनों ही काफी खूबसूरत हैं और हर बार अपने प्रेसेंस से सभी को काफी इम्प्रेस कर जातीं हैं। वहीँ बॉलीवुड के जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक ग्रैंड दिवाली पार्टी अर्रंगे की जिसमे कपूर सिस्टर्स ने शानदार एंट्री की।

जान्हवी और ख़ुशी दोनों ने इस दौरान बेहद खूबसूरत एथनिक ऑउटफिट पहने हुए थे। जान्हवी ने बैकलेस चोली और हैवी दुपट्टे के साथ एक बॉटल ग्रीन कलर का लहंगा पहना था, जबकि ख़ुशी ने वाइट एम्ब्रॉइडेड साड़ी पहनी हुई थी। अपने लुक की झलक पेश करते हुए, ख़ुशी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने देसी लुक की कुछ और तस्वीरें शेयर कीं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने एक पटाखे की इमोजी बनाई।

वहीँ जान्हवी ने उनकी खूबसूरत तस्वीरों पर तुरंत कमेंट किया और लिखा, "सनशाइन", लेकिन इसके जवाब में ख़ुशी ने उन्हें ट्रोल किया। जी हां, खुशी ने एक सेकंड भी बर्बाद नहीं किया और जान्हवी के कमेंट के जवाब में लिखा, "येलो येलो डर्टी फेलो"।

जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर दिवाली पार्टी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी डालीं। ख़ुशी ने अपने इंस्टाग्राम पिक्स पर "WOW" कमेंट भी किया।

वर्कफ्रंट पर बात करें तो खुशी जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म में एक्ट्रेस सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के साथ नजर आएंगी। दूसरी ओर, जान्हवी सर्वाइवल-थ्रिलर मिली में नजर आने वालीं हैं जिसका ट्रेलर आउट हो चुका है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story