×

Janhvi Kapoor ने मीडिया के सवालों पर ऐसे किया रिएक्ट, जानिए पूरी खबर

Janhvi Kapoor: जब जाह्नवी कपूर से पूछा गया कि क्या उन्होंने पब्लिक प्लेस पर काफी सेक्स किया है तो एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कुछ इस तरह के रिएक्शन दिया है। पिछले कुछ सालों में जाह्नवी का नाम कई लोगों के साथ जोड़ा गया है।

Anushka Rati
Published on: 23 Dec 2022 3:06 PM GMT
Janhvi Kapoor ने मीडिया के सवालों पर ऐसे किया रिएक्ट, जानिए पूरी खबर
X
Janhvi Kapoor gave her reaction (image: social media)

Janhvi Kapoor Reaction: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने एक सवाल का जवाब दिया है कि क्या उन्होंने पब्लिकली तौर से सेक्स किया है। अपने एक नए इंटरव्यू में एक्ट्रेस जान्हवी ने इस बारे में भी बात किया कि क्या वह केवल पैसों के लिए फिल्म करने के लिए राजी हुई हैं। तब जाह्नवी ने कहा कि उन्होंने पैसे के दम पर कभी फिल्म नहीं चुनी हैं।

जानिए क्या बोलीं जान्हवी कपूर

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने इस सवाल का भी जवाब दिया कि अगर वह एक दिन के लिए सैंटा बन जाती हैं तो वह मशहूर हस्तियों को क्या गिफ्ट्स देंगी। जिसपर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने कहा कि वह सारा अली खान को 'लेह लद्दाख की एडवेंचरल ट्रिप या केदारनाथ की ट्रिप' देंगी। साथ ही जाह्नवी कपूर अपने बच्चों के लिए काइली जेनर को 'पेटो साड़ी' गिफ्ट में देना चाहेंगी। जान्हवी ने यह भी कहा कि वह प्रियंका चोपड़ा को 'घर का खाना' गिफ्ट करना चाहतीं हैं ।

एक मीडिया हाउस के साथ हुए अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस जाह्नवी से पब्लिक में मेक आउट करने के बारे में पूछा गया। अभिनेता ने शर्माते हुए जवाब दिया, "हां।"

बीते पिछले कुछ सालों में जाह्नवी का नाम कई लोगों के साथ जोड़ा गया है। हाल ही में जाह्नवी और उनके एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया दिल्ली में एक इवेंट में साथ पहुंचे।

इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में, जाह्नवी ने अपने बारे में एक आर्टिकल पढ़ी जिसमें सबसे बुरी बात के बारे में बात किया। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड बबल से कहा, "कि मैं अक्षत राजन को डेट कर रही थी, जो मेरे बचपन के सबसे अच्छे दोस्त हैं और फिर मैंने उनसे ब्रेकअप कर लिया और अब खुशी उन्हें डेट कर रही हैं। हममें से किसी ने भी उसे कभी डेट नहीं किया। जब हम बच्चे थे तब से वह हमारा सबसे अच्छा दोस्त है। उसी इंटरव्यू में जान्हवी ने ये भी दावा किया था कि वह सिंगल हैं।

एक्ट्रेस जान्हवी को हाल ही में सनी कौशल और मनोज पाहवा के साथ एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म मिली में देखा गया था। फिल्म का निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर ने किया था। यह जान्हवी का उनके निर्माता पिता बोनी कपूर के साथ पहला कमर्शियल सपोर्ट था। फिल्म को दर्शकों से अच्छी रिएक्शन मिलीं।

जाह्नवी अपनी एक अपकमिंग फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। फिल्म की ऑफिशियल रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है। इसके अलावा, वरुण धवन के साथ उनकी एक सोशल ड्रामा फिल्म 'बावल' भी है। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story