×

John Abraham ने लिया नया लुक, पत्नी प्रिया रुंचाल के साथ शेयर किया एक फैमिली तस्वीर

John Abraham New Look: एक्टर जॉन अब्राहम, जो बहुत जल्द शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म पठान में दिखाई देंगे।

Anushka Rati
Published on: 30 Dec 2022 4:26 PM GMT
John Abraham ने लिया नया लुक, पत्नी प्रिया रुंचाल के साथ शेयर किया एक फैमिली तस्वीर
X

John Abraham New Look (image: social media)

John Abraham New Look-: एक्टर जॉन अब्राहम को अपनी पत्नी प्रिया रुंचाल और माता-पिता के साथ रेयर फैमिली तस्वीरों में एक अलग लुक में नजर आए हैं। प्रिया ने परिवार के रियूनियन की एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं हैं। जॉन गहरे मूंछों और काले रंग की टी-शर्ट और कार्गो पैंट पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही प्रिया ने इसे व्हाइट टैंक टॉप और ब्लू डेनिम जींस के साथ कैजुअल रखा था। पहली तस्वीर में, जॉन और प्रिया दोनों ने जॉन के माता-पिता फ़िरोज़ा ईरानी और अब्राहम जॉन, भाई एलन अब्राहम और अन्य के साथ पोज़ दिया। दूसरी तस्वीर में जॉन को पत्नी प्रिया के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ पोस्ट को कैप्शन दिया।

देखिए तस्वीरें

हाल ही में, जॉन ने 18 दिसंबर को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "ऑन-स्क्रीन दुश्मन, ऑफ-स्क्रीन दोस्त... हैप्पी बर्थडे डियर @thejohnabraham। 25 जनवरी को #पठान में सिनेमाघरों में हमारा क्लैश देखें।" ! हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है।"

जॉन अगली बार पठान में दिखाई देंगे, जहां उन्होंने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया है। पठान अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। शाहरुख कथित तौर पर एक रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) एजेंट की भूमिका निभाते हैं जबकि जॉन एक शक्तिशाली विरोधी की भूमिका में हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा था, "पठान की हर अनाउंसमेंट फैंस और दर्शकों की जिज्ञासु आंखों के सामने एक एपिक पहेली के एक पीस को प्रेजेंट करने की तरह है, जो हमारे रिलीज के दिन तक सही है। हम चाहते हैं कि पठान की हर प्रॉपर्टीज एक बड़े डिस्कशन का सब्जेक्ट बन गया है।

12 दिसंबर को दीपिका और शाहरुख पर बेस्ड अपने सॉन्ग "बेशरम रंग" के रिलीज होने के बाद से पठान हेडलाइंस में बनी हुई हैं और बॉयकॉट के इन्वोकेशन का सामना कर रही हैं। बेशरम रंग सॉन्ग के एक सीक्वेंस में दीपिका को नारंगी रंग का स्विमसूट पहने दिखाया गया है, जब वह शाहरुख के साथ बीच पर डांस कर रही थीं, जिसमें लोगों के एक सोशल क्लास ने इसकी आलोचना की है। साथ ही बीते गुरुवार को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने निर्माताओं को निर्देश दिया कि वे फिल्म के गानों के साथ फिल्म में 'बदलाव' लागू करें।

जॉन इस साल दो एक्शन फिल्मों का हिस्सा रहें हैं जिनमें, फिल्म "अटैक" जिसे उन्होंने खुद ही प्रोड्यूस किया था और फिल्म "एक विलेन रिटर्न्स" जिसमें अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पटानी ने भी जॉन अब्राहम के साथ काम किया था। फिल्म पठान के अलावा एक्टर जॉन अब्राहम अगले साल मानुषी छिल्लर के साथ ड्रामा फिल्म "तेहरान" में भी दिखाई देंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story