×

कंगना-ऋतिक फिर चर्चा मेंः मुंबई क्राइम ब्रांच ने भेजा एक्टर को समन, दर्ज होगा बयान

कंगना रणौत के साथ विवाद मामले में ऋतिक रोशन का बयान दर्ज होगा। मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को समन भेजा है।

Monika
Published on: 26 Feb 2021 5:17 AM GMT
कंगना-ऋतिक फिर चर्चा मेंः मुंबई क्राइम ब्रांच ने भेजा एक्टर को समन, दर्ज होगा बयान
X
मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक्टर को भेजा समन, 27 फरवरी को होना है पेश

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर ऋतिक रोशन ने सालों पहले एक दूसरे को डेट किया था। जहां कंगना रनौत इस बात का जिक्र कई बार मीडिया के सामने कर चुकीं है तो वही ऋतिक रोशन ने इस बात से हमेशा इनकारा है । दोनों के बीच ई-मेल केस को लेकर काफी विवाद सुनने को मिला है। यह तो सभी जानतें है कि कंगना अपने दुश्मनों को आए दिन टारगेट करती रहती हैं। फिर चाहे वो ऋतिक ही क्यों ना हो।

ऋतिक का दर्ज होगा बयान

बता दें, कंगना रणौत के साथ विवाद मामले में ऋतिक रोशन का बयान दर्ज होगा। मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने ऋतिक रोशन को समन भेजा है। ऋतिक को 27 फरवरी को अपना बयान दर्ज कराने के लिए क्राइम ब्रांच आने के लिए कहा गया है। जिसके लिए उन्हें क्राइम ब्रांच के क्रिमिनिल इंटेलिजेंस यूनिट में आकर बयान दर्ज कराना होगा।

ऋतिक ने की थी शिकायत

दरअसल, ये मामला 2016 का है । जब ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने की शिकायत की थी। साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 419 और आईटी एक्टर की धारा 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी।

कंगना ने भेजे मेल

वही दूसरी तरफ कंगना का कहना था कि उन्हें वो मेल आईडी ऋतिक की तरफ से ही दी गई थी और दोनों साल 2014 से लगातार बातचीत कर रहे थे। दोनों तरफ से कई तरह के आरोप लगाए गए। ऋतिक ने यहां तक कहा कि उन्हें कंगना की तरफ से कई मेल आए। इस मामले में कंगना और उनकी बहन के बयान पहले ही दर्ज हो चुके हैं। वही ऋतिक के फ़ोन और लैपटॉप की जांच भी हुई है।

ये भी पढ़ें : हिंदी सिनेमा के महान गीतकार: आज भी दिलों में जिंदा हैं उनके ये गीत, सुनें यहां

वकील की थी ये अपील

वैसे आपको बता दें, जिस केस की जांच मुंबई पुलिस की साइबर सेल कर रही थी , साल 2020 में ऋतिक रोशन के वकील की अपील पर उसे Crime Intelligence Unit के पास ट्रांसफर कर दिया गया है। जिसके सिलसिले में क्राइम ब्रांच की तरफ से ऋतिक रोशन को 27 फरवरी को बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें : फिर एक बार ट्रोल हुई अभिनेत्री सोनम कपूर, जानिए क्या है पूरा मामला

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story