×

कंगना ने की सान्या मल्होत्रा की तारीफ, मिला ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड की क्वीन यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट...

Roshni Khan
Published on: 31 March 2021 4:40 AM GMT (Updated on: 31 March 2021 4:53 AM GMT)
कंगना ने की सान्या मल्होत्रा की तारीफ, मिला ऐसा रिएक्शन
X

kangana ranaut and sanya malhotra (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट की वजह से वो सुर्खियों में रहती हैं। 'पंगा गर्ल' अपने बहुत से ट्वीट की वजह से वायरल रहती है। अब हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की तारीफ में ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है। कंगना का ये ट्वीट उनकी फिल्म 'पगलैट' को लेकर है, जिसके सुनकर सान्या इमोशनल हो गईं।

कंगना रनौत ने सान्या मल्होत्रा का एक पोस्ट रीट्वीट करते हुए लिखा

कंगना रनौत ने सान्या मल्होत्रा का एक पोस्ट रीट्वीट करते हुए लिखा- 'वो इतनी अच्छी हैं... मैं खुश हूं कि लोग उनका टैलेंट पहचान रहे हैं, मैंने सुना है कि #PagglaitOnNetflix अद्भुत काम कर रही है... तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं सान्या तुम सबकुछ डिजर्व करती हो और बहुत कुछ भी...तुम्हें ढेर सारा प्यार'.



सान्या काफी खुश गईं

ये सुनने के बाद सान्या काफी खुश गईं। उन्होंने पहले तो कंगना को उनके ट्वीट पर कमेंट कर लिखा- 'बहुत-बहुत शुक्रिया, ये वाकई मेरे लिए बड़ी बात है'। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट और इमोशनल वाली इमोजी भी शेयर की हैं।



सान्या ने कंगना के पोस्ट को रिट्वीट कर शुक्रिया भी किया है। इस पोस्ट पर उनके फैंस ने भी कमेंट किया हैं। कंगना की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, पहली बार जब मैंने आपको किसी और की तारीफ करते हुए देखा है, इसके अलावा एक औऱ ने लिखा, शुक्र है तुमने किसी की तारीफ तो की वरना तुम्हारी नजर में तो सब फालतू है।



ये फिल्म को 26 मार्च को रिलीज हो चुकी है

आपको बता दें कि ये फिल्म को 26 मार्च को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सान्या के अलावा आशुतोष राणा, शीबा चड्ढा, सयानी गुप्ता, रघुबीर यादव और राजेश तैलांग जैसे कई स्टार्स नजर आये हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story