×

Randhir Kapoor ने कहा कि इस बार कपूर फैमिली दिवाली की सेलिब्रेशन शांत तरीके से करेगी

Bollywood Diwali 2022: बॉलीवुड के दिग्गज और मेगास्टार रणधीर कपूर बताते हैं कि आज रात से, कपूर परिवार द्वारा कई मीटिंग्स ऑर्गेनाइज्ड करने का प्लान्स हैं।

Anushka Rati
Published on: 23 Oct 2022 3:28 PM GMT
Randhir Kapoor ने कहा कि इस बार कपूर फैमिली दिवाली की सेलिब्रेशन शांत तरीके से करेगी
X
Kapoor Family Celebration (image: social media)

Bollywood Diwali 2022: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि दिवाली फेस्टिवल हर साल खास होता है, लेकिन 2022 और भी इंपोर्टेंट है क्योंकि लोग दो साल के लंबे गैप के बाद अपने परिवार और लव्ड वन के साथ कोविड-19 महामारी के कारण एक अरसे बाद जश्न मना रहे हैं। जहां कई बी-टाउन हस्तियों ने हाल ही में दिवाली पार्टियों की होस्टिंग की है जिनमें कृति सेनन, मनीष मल्होत्रा, तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप, रमेश तौरानी, आनंद पंडित, भूमि पेडनेकर और एकता कपूर भी शामिल हैं। अब, हाल ही में एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत में, अनुभवी अभिनेता रणधीर कपूर ने भी बताया कि कैसे कपूर इस साल रोशनी का त्योहार मना रहे हैं।

वहीं रणधीर कपूर ने कहा कि "बहुत कम इंपोर्टेंट क्योंकि हम में से बहुत से लोग अब इस दुनिया में नहीं हैं, इसलिए हम इसे आपस में चुपचाप सेलिब्रेट कर रहें हैं। हम एक-दूसरे से मिल रहे हैं, लेकिन सिर्फ परिवार से। जब हम मिलते हैं तो वह खुद एक पार्टी बन जाती है, क्योंकि हम एक बहुत बड़ा परिवार हैं। आज रात से कोई न कोई इसकी होस्टिंग कर रहा है (गेट टुगेदर), लेकिन यहां सिर्फ परिवार होगा। हम आज रात सैफ और करीना के घर जा रहे हैं। वे एक पार्टी कर रहे हैं, जिसमें सिर्फ हमारा परिवार रहेगा।"

इसके साथ ही मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी की इस लंबी रात में माधुरी दीक्षित नेने, रवीना टंडन, काजोल, करिश्मा कपूर, करण जौहर, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, कियारा आडवाणी सहित कई हस्तियां शामिल हुईं। कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर सहित कई दूसरे सेलेब्स भी मौजूद रहें।

एलेजेड फॉर्म पर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी आज रात अपने घर में दिवाली पार्टी को होस्ट कर रही हैं। जबकि न्यूली पैरेंट्स बने सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 24 अक्टूबर को एक बड़ी दिवाली पार्टी की प्लानिंग बनाई है। इन दोनों की पार्टियों में लगभग सारे स्टार-स्टडेड होने की उम्मीद है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story