×

Pathan: शाहरुख खान की पठान के बीच होगी कार्तिक आर्यन की एंट्री, फैंस को मिल सकता है डबल सरप्राइज़

Pathan: बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चाएं इन दिनों काफी तेज है।

Anupma Raj
Published on: 6 Jan 2023 4:38 AM GMT
Kartik aryan
X

Pathan (Image: Social Media)

Pathan: बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर चर्चाएं इन दिनों काफी तेज है। कभी फिल्म के नाम को लेकर तो कभी दीपिका के भगवा ड्रेस को लेकर कंट्रोवर्सी (Deepika Padukone Padukone besharam rang dress Controversy) छिड़ी हुई है। इसी बीच फैंस को पठान के ट्रेलर को लेकर बेसब्री से इंतजार है। वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है।

मेकर्स का हो सकता है बड़ा प्लान

दरअसल मेकर्स पठान फिल्म को लेकर आगे भी कुछ बड़ा प्लान कर सकते हैं। जो ना सिर्फ शाहरुख खान के फैंस के लिए सरप्राइज़ होगा बल्कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के फैंस को भी सरप्राइज़ मिल सकता है। सूत्रों की मानें तो कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म शहजादा (Shahzada Trailer) का ट्रेलर पठान के इंटरवल के बीच रिलीज किया जा सकता है।


दरअसल कार्तिक की ये फिल्म वैलेंटाइन डे से ठीक कुछ दिन पहले यानी 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी। ऐसे में रोहित धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर इसी महीने रिलीज होने वाला है। अब ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि 25 जनवरी, 2023 को शाहरुख खान स्टारर पठान के साथ इसका ट्रेलर रिलीज किया जा सकता है। ऐसा करने से इंडस्ट्री को फायदा होगा।

फिल्म में दिखेगा कार्तिक आर्यन का नया अवतार

मीडिया सूत्रों के अनुसार कार्तिक अपनी अगली फिल्म शहज़ादा (Shahzada) में नए अवतार में नजर आएंगे। "वह टफ एक्शन सीन करते भी दिखाई देंगे और साथ ही कुछ बेहतरीन डायलॉग बोलते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में बेहद शानदार गाने भी होंगे। इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट एक बार फिर कृति सेनन (Kriti Sanon) होंगी, साथ ही मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय ( Kriti Sanon, Manisha Koirala, Paresh Rawal, Ronit Roy) और सचिन खेडेकर भी फिल्म शहजादा में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि शहजादा अल्लू अर्जुन की साल 2020 की तेलुगु हिट, अला वैकुंठपुरमलू की रीमेक है, जिसमें तब्बू ने भी अहम किरदार निभाया था। फैंस को कार्तिक के इस फिल्म का इंतजार भी बेसब्री से हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story