×

Bollywood Karwa Chauth Song: बॉलीवुड के ये गाने आपके करवाचौथ को बना देंगे और भी खास

Bollywood Karwa Chauth Song: इस साल करवाचौथ 1 नवंबर 2023 को पड़ रहा है। इस दिन को खास बनाने के लिए हम आपको बॉलीवुड के कुछ शानदार गाने बताने जा रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 Oct 2023 6:58 AM GMT
Bollywood Karwa Chauth Song
X

Bollywood Karwa Chauth Song (Image Credit: Social Media)

Bollywood Karwa Chauth Song: हर साल की तरह इस साल भी शादीशुदा औरत अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। इस साल करवा चौथ का त्योहार 1 नवंबर 2023 को मनाया जा रहा है। आमजन हो या फिर कोई सेलेब इस त्योहार को हर कोई बेहद धूमधाम से सेलिब्रेट करता है और आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे गानों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपका करवा चौथ और भी ज्यादा खास बना देगा।

बोले चुड़ियां

इस लिस्ट में सबसे पहला गाना 'कभी खुशी कभी गम' का गाना 'बोले चुड़ियां' है। इस गाने को आज भी लोग काफी पसंद करते हैं। ये गाना करवाचौथ पर फिल्माया गया है, जिसमें शाहरुख, काजोल, करीना और ऋतिक ने जबरदस्त डांस किया है। इस गाने को आप भी करवाचौथ के दिन अपनी प्लेलिस्ट में एड कर सकते हैं।

चांद छुपा बादल में

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'चांद छुपा बादल में' करवचौथ के लिए एक बेस्ट सॉन्ग हैं। ज्यादातर घरों में करवाचौथ के दिन ये गाना सुनने को मिलता है। इस गाने में सलमान और ऐश्वर्या की काफी बढ़िया केमेस्ट्री देखने को मिली थी।

घर आजा परदेसी

'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का गाना 'घर आजा परदेसी' भी करवाचौथ के लिए काफी बेस्ट गाना है। इस गाने में करवाचौथ का काफी अच्छा जश्न देखने को मिला था। ये गाना आज भी काफी ज्यादा पॉपुलर है। आप भी इस गाने को करवाचौथ के दिन प्ले कर सकते हैं।

गली में आज चांद निकला

अगला गाना फिल्म 'जख्म' का है। इस फिल्म का गाना 'गली में आज चांद निकला' आज भी लोगों का फेवरेट बना हुआ है और वैसे भी चांद और करवाचौथ का तो गहरा कनेक्शन है। आप भी इस गाने को करवाचौथ के मौके पर एंजॉय कर सकते हैं।

अगर तुम मिल जाओ

फिल्म 'जहर' का गाना 'अगर तुम मिल जाओ' आज भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। इस गाने में भी करवाचौथ का सीन दिखाया है, जिसकी वजह से कई लोग इसे करवाचौथ पर सुनना पसंद करते हैं। इस गाने में इमरान हाशमी और शमिता शेट्टी की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली थी।

सतरंगा

करवा चौथ आने वाला है और इसी के साथ इस त्यौहार से जुड़ा एक और गाना अभी हाल ही में रिलीज हुआ है। जी हां...हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' के गाने 'सतरंगा' की, ये गाना भी करवा चौथ पर फिल्माया गया है। ये गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। सॉन्ग में रणबीर और रश्मिका का बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिली है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story