×

Katrina Kaif Photos: कैटरीना कैफ ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, फैंस बोले 'आप सच में एक एंजल हैं"

Katrina Kaif Photos: कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर की और अपने फैंस का दिन बना दिया। आप भी देखिये कटरीना का ये खूबसूरत अंदाज़

Shweta Srivastava
Published on: 2 Sep 2022 1:16 PM GMT
Katrina Kaif Photos
X

Katrina Kaif Photos (Image Credit-Social Media)

Katrina Kaif Photos: कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं और साथ ही साथ वो एक अच्छी अदाकारा भी हैं और इस बात से कोई इंकार भी नहीं कर सकता है। उन्होंने अपने बॉलीवुड के सफर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म बूम के साथ की थी। फिलहाल कटरीना को इस इंडस्ट्री में लगभग दो दशकों तक का समय बीत चुका है उन्होंने इस दौरान अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है। कटरीना ने सफलतापूर्वक इस इंडस्ट्री में अपने लिए एक जगह बनाई है और बड़े पर्दे पर बार-बार अपने अभिनय की छाप छोड़ी है। कैट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें और वीडियोस अपलोड करती रहती है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले, कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर की और अपने फैंस का दिन बना दिया। फोटो में, कैट ने Jonathan Simkhai ब्रांड से एक मल्टीकलर्ड क्रोकेट स्वेटर पहना हुआ था। इसमें एक पॉइंट कॉलर और रिब्ड ट्रिम्स भी थे। कटरीना ने अपने स्वेटर को डेनिम जींस के साथ पेयर किया। उसके बालों को सॉफ्ट वेव्स में पूरी तरह से स्टाइल किया गया है और इस दौरान उन्होंने नेचुरल मेकअप किया हुआ था। तस्वीरों को शेयर करते हुए, कैटरीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया: "मॉर्निंग" जिसमे उन्होंने एक कॉफी और एक हिबिस्कस फूल की इमोजी लगाई हुई थी।

कटरीना ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की उनके फैंस इसपर अपने रिएक्शंस देने लगे,उन्होंने लिखा, 'कैटरीना सुंदर कैफ। एक अन्य यूजर ने कहा: "अच्छा हैलो सुंदरी।" एक तीसरे यूजर ने जोड़ा: "सच में एक फरिश्ता।" कटरीना की ये तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और लोग जमकर इसपर लाइक और कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं।

वहीँ अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना के पास काफी प्रोजेक्ट मौजूद हैं। वो जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ 'फोन भूत' में दिखाई देंगी, जिसे गुरमीत सिंह द्वारा अभिनीत किया गया है। ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

इसके बाद, उसके पास मैरी क्रिसमस भी है, जो अंधाधुन फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित है और इसमें दक्षिण के स्टार विजय सेतुपति भी होंगे। इसके अलावा,कटरीना के पास मनीष शर्मा की टाइगर 3 भी है जिसमें सलमान खान होंगे और इसके बाद उनके पास फरहान अख्तर की जी ले जरा में कटरीना, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नज़र आएँगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story