×

Katrina Kaif Photos: कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बनी इंटरनेट सनसनी

Katrina Kaif Photos: कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की खुद की सारी में तस्वीरें जिसे देख कर उनके फैंस के दिलों की धड़कने और भी तेज हो गई।

Anushka Rati
Published on: 31 Aug 2022 3:32 PM GMT
Katrina Kaif Photos: कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बनी इंटरनेट सनसनी
X

Looking gorgeous in saree (image: social media)

Katrina Kaif Photos: जैसा की आप सभी जानते हैं कि कुछ महीने पहले ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी कर एक दूसरे के साथ बंधन में बंधे थे। वहीं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। ये दोनों कपल गोल्स को निर्धारित करने में कभी फेल नहीं होते हैं। आज गणेश चतुर्थी है और हर साल की तरह सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने घर गणेश जी का स्वागत किया है। साथ ही अर्पिता के साथ एक प्यारा रिश्ता शेयर करने वाली कैटरीना पति विक्की के साथ उनके घर पहुंची। जहां दोनों सितारे पीले रंग के कपड़ों में नजर आए और कैमरे के लिए पोज़ देते हुए बहुत प्यारे लग रहे थे। वहीं उनके चेहरे पर मुस्कान थी और सबसे अच्छी बात यह थी कि वे चलते समय हाथ पकड़ते थे।


वहीं तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ अपने लाइम येलो शरारा में स्टनिंग लग रही हैं और साथ ही कैटरीना ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया साथ ही उनकी त्वचा काफी सॉफ्ट और ब्राइट दिख रही थी। वहीं विक्की कौशल ने सफेद पायजामा के ऊपर गहरे पीले रंग का कुर्ता पहना था। फिल्म "मसान" अभिनेता ने भूरे रंग के जूते के साथ अपने लुक को पूरा किया।


इसके अलावा कैटरीना कैफ ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमें उन्होंने ने लाइट ग्रीन सारी पहन रखी थी। वहीं उस तस्वीर में कैटरीना कैफ बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रहीं हैं। बता दें कि, सारी में अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने सभी फैंस के हार्ट बीट को काफी तेज कर दिया है।


कैटरीना के पिक्चर शेयर करते ही उनके फैंस के कमेंट्स की जैसे बाढ़ आ गई। इसके साथ ही कैटरीना ने अपने पोस्ट किए तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "अबाउट लास्ट नाइट"।

इसके साथ ही अगर हम काम की बात करें तो, कैटरीना कैफ की फिल्म "मेरी क्रिसमस" अगले साल रिलीज होगी जिसमें विजय सेथुपती मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं सलमान खान के साथ "टाइगर 3", ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ "फोन भूत"। इसके अलावा आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की फिल्म "जी ले जरा" में भी दिखाई देंगी।

इसके साथ ही अगर हम विक्की कौशल की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, विक्की कौशल बहुत जल्द फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" में नजर आएंगे। इसके साथ ही सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म भी है। इसके बाद, विक्की "सैम बहादुर" और आनंद तिवारी की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story