×

Kiara Advani और Sidharth Malhotra पहुंचे मनीष मल्होत्रा के घर, आइए जाने इसके पीछे की बड़ी वजह

Bollywood Breaking News: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, जिनके डेटिंग की अफवाह है, को शनिवार की रात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर से निकलते हुए देखा गया।

Anushka Rati
Published on: 25 Dec 2022 4:58 AM GMT
Kiara Advani और Sidharth Malhotra पहुंचे मनीष मल्होत्रा के घर, आइए जाने इसके पीछे की बड़ी वजह
X

Spotted at Manish Malhotra Christmas Party (image: social media)

Bollywood Gossips News: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को बीते शनिवार रात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के रेसिडेंस पर देखा गया। एक मीडिया हाउस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कियारा और सिद्धार्थ का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें दोनों आर्टिस्ट्स एक साथ कार की तरफ चले गए और फिर दोनों ही कैमरे के लिए मुस्कुरातें हुए पोज दियें।

वीडियो में कियारा को मनीष के घर से बाहर निकलते देखा जा सकता है। वह सफेद टॉप और सफेद पैंट में थी और पीले रंग का हैंडबैग ले गई थी। कियारा आडवाणी ने मीडिया हाउस के लिए अपने हाथ को वापस लहराते हुए बाय कहा और अपनी कार में बैठने से पहले चेहरे पर मुस्कान के साथ मीडिया के लिए पोज़ दिया। कुछ देर बाद सिद्धार्थ भी मनीष के घर से बाहर आ गया। वह नीले रंग के स्वेटर और डेनिम में थे। फोटोग्राफर्स ने उन्हें क्रिसमस की बधाई दी। कियारा के साथ कार में बैठने से पहले सिद्धार्थ ने भी कैमरे के लिए पोज दिए। साथ ही मीडिया पर्सन्स को 25 दिसंबर को यानी के आज रिलीज़ होने वाले उनके नए सॉन्ग "रब्बा जांदा" के लिए एक्साइटमेंट दिखाया।

क्लिप पर रिएक्शन देते हुए, एक पर्सन ने कमेंट किया, "वे 15 जनवरी 2023 को ओबेरॉय सुख विलास चंडीगढ़ में शादी कर रहें हैं।" एक दूसरे पर्सन ने लिखा, "काश वे शादी कर लेते! वे कितने खूबसूरत कपल होंगे, निश्चित रूप से सबसे अच्छे दिखने वाले जोड़े में से एक! दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "जरा उनकी दयालुता तो देखिए यार। वह कार का दरवाजा बंद कर रहा है ताकि की को आराम महसूस हो।" "मनीष के घर पर ?? शायद शादी के सामान के लिए", एक ने लिखा।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा ने शेरशाह में साथ काम किया था और तभी से उनके डेटिंग की अफवाह थी। जबकि कियारा और सिद्धार्थ ने खुद कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई कन्फर्मेशन नहीं दी है, फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस साल अपने टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 7 पर हिंट दिया था। शो में अपनी प्रेजेंस के दौरान, कियारा ने कहा कि सिद्धार्थ उनके लिए "एक करीबी दोस्त से अधिक" हैं। कियारा ने यह भी कहा था, "सिड और मैं एक दूसरे को शेरशाह में डाले जाने से पहले से जानते हैं।"

कियारा ने 16 दिसंबर को अपनी फिल्म गोविंदा मेरा नाम की रिलीज देखी। फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। उनके पास कार्तिक आर्यन के साथ अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" है। यह उनकी ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद कार्तिक और कियारा के दूसरे सहयोग को चिह्नित करता है। सत्यप्रेम की कथा 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

सिद्धार्थ को हाल ही में अजय देवगन के साथ थैंक गॉड में देखा गया था। वह अगली बार अपनी फिल्म "मिशन मजनू" में दिखाई देंगे, जो 20 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story