×

Kiara Advani ने Sidharth Malhotra की अपकमिंग फिल्म "मिशन मजनू" के ट्रेलर पर दिया अपना रिएक्शन

Kiara Advani: कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म "मिशन मजनू" के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बीते शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म "मिशन मजनू" का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने अपनी फिल्म के लिए कियारा के कमेंट का भी जवाब दिया। यह फिल्म 20 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

Anushka Rati
Published on: 17 Dec 2022 5:05 AM GMT
Kiara Advani ने Sidharth Malhotra की अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू के ट्रेलर पर दिया अपना रिएक्शन
X
Kiara Advani gave reaction on movie trailer (image: social media)

Kiara Advani Instagram Story: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जब एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की अपकमिंग फिल्म "मिशन मजनू" के ट्रेलर पर रिव्यू दे रहीं थीं तो उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई। जहां कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म "मिशन मजनू" के लिए अपनी एक्साइटमेंट दिखाई है। यह फिल्म 20 जनवरी, 2023 को सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। कियारा आडवाणी के एलेजेड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उनके मैसेज पर रिएक्ट किया। इस फिल्म "मिशन मजनू" का निर्देशन शांतनु बागची ने किया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं।

देखिए मिशन मजनू का ट्रेलर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिशन मजनू के तरीके को शेयर किया और लिखा, "इस मजनू के काम करने का तारिका अलग है।" कियारा आडवाणी ने लिखा, "सैल्यूट।"

फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्शन देते हुए, सिद्धार्थ के फैन्स में से एक ने लिखा, "यह एक ड्रामेटिकली रिलीज होनी चाहिए।" दूसरे फैन ने कमेंट किया कि, "हमारा शेरशाह वापस आ गया है।" तीसरे फैन ने लिखा, "रोंगटे खड़े हो जाना।" एक और शख्स ने लिखा, 'सो प्राउड ऑफ यू स्टार'।


अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म "मिशन मजनू" के पोस्ट को शेयर किया और लिखा, "आउटस्टैंडिंग। आगे देख रहे हैं (तीन फायर इमोजी)।" सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर कियारा की स्टोरी को फिर से शेयर किया और लिखा, "थैंक्स की"।


अपकमिंग फिल्म "मिशन मजनू" 1971 के दशक के दौरान सेट किया गया है, जिसमें सिद्धार्थ को एक भारतीय खुफिया एजेंट के रूप में दिखाया गया है, जो पाकिस्तानी धरती पर एक सीक्रेट ऑपरेशन को लीड कर रहें होतें हैं। फिल्म में कुमुद मिश्रा, परमीत सेठी, शारिब हाशमी, मीर सरवर और जाकिर हुसैन भी हैं और फैंस ने भी शेयर की गई ट्रेलर की तारीफ कर रहें हैं।

बता दें कि, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने फिल्म "शेरशाह" में साथ काम किया था और तभी से उनके डेटिंग की अफवाह उड़ी थीं। जबकि एक्टर्स ने खुद अपने रिश्ते को अभी तक ऑफिशियल नहीं बनाया है यह तब ही ऑफिशियल हो गया था जब फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में अपने टॉक शो कॉफी विद करण, सीजन 7 पर हिंट दिया था, जिसपर कियारा ने कहा कि, सिद्धार्थ उनके लिए 'एक करीबी दोस्त से बढ़कर' हैं, "सिड और मैं एक-दूसरे को शेरशाह में कास्ट किए जाने से पहले से जानते हैं।"

इस बीच अगर हम इनके आने वालें प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म "गोविंदा मेरा नाम" 16 दिसंबर को यानी के कल रिलीज हुई है। इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह OTT प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम हुआ। कियारा आडवाणी के पास कार्तिक आर्यन के साथ अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" भी है। यह उनकी ब्लॉकबस्टर हिट हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूल भुलैया 2" के बाद कार्तिक और कियारा के दूसरे फिल्म को मार्केड करता है। फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनकी हाल ही में अजय देवगन के साथ रिलीज हुई फिल्म थैंक गॉड में देखा गया था।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story