×

Kiara Advani ने शेयर किया अपने प्यार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर, देखिए तस्वीर

Kiara Advani: दुबई में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नए साल की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने आखिरकार उनके साथ एक तस्वीर शेयर की और उन्हें अपना एफेवरेट' मल्होत्रा बताया।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 2 Jan 2023 8:26 AM GMT
Kiara Advani ने शेयर किया अपने प्यार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर, देखिए तस्वीर
X

Dubai New Year Vacation (image: social media)

Kiara Advani Instagram Post: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस समय दुबई में हैं जहां उन्होंने एक साथ नए साल का जश्न मनाया और साथ ही अफवाहें ये भी उड़ीं कि वे कुछ हफ्तों में दोनों शादी के बंधन में बंधने के प्लान्स बना रहें हैं। जहां कियारा ने आखिरकार बीते रविवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सिद्धार्थ के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, "फेवरेट मल्होत्रा"। सिद्धार्थ मल्होत्रा के अंकल और बॉलीवुड के स्टार फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी फ्रेम में हैं।

देखिए तस्वीरें

बता दें कि मनीष मल्होत्रा ने ओरिजनल फॉर्म में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस किआरा आडवाणी को एक छोटी हरी झिलमिलाती ड्रेस और सिद्धार्थ मल्होत्रा काली पार्टी आउटफिट में नजर आए थें। जहां ये अफवाह जोड़ी दुबई में मनीष मल्होत्रा और फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक नए साल की पार्टी में शामिल हुए थें और मनीष मल्होत्रा ने चारों की साथ में एक ग्रुप तस्वीर शेयर की थी और अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा था, ""आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।"


नए साल से पहले, कियारा और सिद्धार्थ दुबई में एक दूसरी पार्टी में मनीष और करण के साथ नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ शामिल हुए थें। जहां नीतू और रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर कियारा और सिद्धार्थ के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं थीं, जिसमें दुबई में उनकी मौजूदगी की कन्फर्मेशन हुई थी।


कई खबरों के बीच एक मीडिया रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि दोनों स्टार्स इस साल फरवरी महीने के पहले हफ्ते में राजस्थान के जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने वालें हैं। जहां दोनों के बीच कुछ सालों से रिलेशनशिप की अफवाह है और अक्सर पार्टियों और इवेंट्स में ये दोनों को एक साथ देखे जातें हैं। हालांकि, उनदोनों ने कभी भी खुद के रिलेशनशिप में होने के बारे में कन्फर्म तौर से बात नहीं किया।

साल 2021 की फिल्म "शेरशाह" की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस कियारा और एक्टर सिद्धार्थ एक दूसरे के करीब आ गए थें और इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई जबकि कियारा ने उनकी मंगेतर डिंपल चीमा की भूमिका निभाई थीं। फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ किया गया था, लेकिन इसने डिफरेंट इवेंट्स में बहुत तारीफ और कई अवार्ड्स भी जीतें हैं। साथ ही दोनों हाल ही में एक टीवी कमर्शियल में साथ नजर आए थे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story