×

Bollywood Video: कियारा-सिद्धार्थ जनवरी में बंधेंगे शादी के बंधन में, उसके पहले कपल निकला नया साल मनाने

Kiara Advani-Sidharth Malhotra:कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों वेकेशन एन्जॉय करने जा रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Dec 2022 7:29 AM GMT
Kiara Advani-Sidharth Malhotra
X

Kiara Advani-Sidharth Malhotra (Image Credit-Social Media)

Kiara Advani-Sidharth Malhotra: कियारा आडवाणी को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहीँ कुछ ही देर बाद उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​भी एयरपोर्ट पहुंचे। दोनों को एक ही दिन एयरपोर्ट पर देखकर हमने तो ये अन्दाज़ा लगा ही लिया कि ये प्यारा सा कपल एक साथ न्यू ईयर पार्टी करने या फिर वेकेशन एन्जॉय करने जा रहा है। इससे पहले आप भी कुछ अंदाज़े लगाए आइये आपको बता देते हैं कि ये कपल कहाँ और क्यों जा रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को गुरुवार सुबह एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इंस्टाग्राम पर, एक पैपराज़ो अकाउंट ने कियारा और सिद्धार्थ का एक वीडियो पोस्ट किया, जब दोनों नए साल से पहले एक अनडिस्क्लोस्ड डेस्टिनेशन के लिए रवाना हुए। साथ ही मीडिया और फैंस को न पता चल पाए इसलिए दोनों फ्लाइट के लिए एक के बाद थोड़ी थोड़ी देर में एयरपोर्ट पर पहुंचे। इस दौरान दोनों ने ही कैमरे को देखकर अपनी स्वीट स्माइल दी।

वीडियो में कियारा को एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। उन्होंने डिस्ट्रेस्ड डेनिम्स के साथ स्लीवलेस ब्लू टॉप पहना था। उन्होंने अपने साथ ब्लू बैग कैरी किया था और अपने एयरपोर्ट लुक को कैप और व्हाइट स्नीकर्स से एक्सेसराइज़ किया था. वो कुछ देर के लिए रुकीं और शटरबग्स को पोज दिए। एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले वो हंस पड़ीं और पैपराजी को हाथ हिलाकर ग्रीट किया।

कियारा के अंदर जाने के कुछ देर बाद ही, सिद्धार्थ को भी एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उन्होंने ब्लैक पैंट और सनग्लासेज के साथ रेड स्वेटशर्ट पहनी थी। उन्होंने अपने साथ पीले और भूरे रंग का बैग कैरी किया हुआ था। उन्होंने सुरक्षा जांच कर्मियों के साथ तस्वीर खिंचवाई और मुस्कुराए।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, पैपराज़ो ने लिखा, "लवबर्ड्स! कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​साल के अंत में छुट्टी मनाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर एक के बाद एक पहुंचते हैं। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने पूछा, "उधर ठंडा नहीं है क्या भाई?" कुछ लोगों ने पोस्ट पर दिल के इमोजीस भी सेंड किये।

हाल ही में, कियारा और सिद्धार्थ को उनकी जनवरी की शादी की अफवाहों के बीच फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर से निकलते हुए देखा गया था। गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा ने 2021 की फिल्म शेरशाह में एक साथ काम किया था और तब से ही दोनों की डेटिंग की अफवाह है। दोनों की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। साथ ही लोगों को इनकी ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही जोड़ी क़ाफी पसंद है।

वैसे आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ ने खुद कभी भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन ये तब ऑफिशियल हो गया जब फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस साल अपने पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 7 पर सभी को हिंट दिया था। शो में अपनी उपस्थिति के दौरान, कियारा ने कहा कि सिद्धार्थ उनके लिए "एक करीबी दोस्त से कुछ ज़्यादा" हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि , "सिड और मैं एक दूसरे को फिल्म शेरशाह में काम करने से पहले से जानते हैं।"

सिद्धार्थ जल्द ही फिल्म मिशन मजनू में दिखाई देंगे, जो 20 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने वाली है। वहीँ कियारा के पास पाइपलाइन में कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story