×

Movie The Archies के बैश में Khushi Kapoor के साथ शामिल हुईं शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan

Suhana Khan: मूवी "द आर्चीज" एक्ट्रेस सुहाना खान, खुशी कपूर और एक्टर अगस्त्य नंदा बीते मंगलवार को अपने फिल्म की रैप-अप पार्टी में निर्देशक जोया अख्तर और टीम के दूसरे लोगों के साथ शामिल हुयें।

Anushka Rati
Published on: 21 Dec 2022 5:28 AM GMT
Movie The Archies के बैश में Khushi Kapoor के साथ शामिल हुईं शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan
X

The Archies Bash Party (image: social media)

Movie The Archies Bash Party: फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने आखिरकार अपनी अपकमिंग फिल्म द आर्चीज की शूटिंग पूरी कर ली है और इस अवसर पर एक पार्टी का ऑर्गेनाइज्ड किया। युवा स्टार कास्ट मंगलवार को मुंबई में पार्टी करने के लिए एक साथ आई जिसमें मुख्य कलाकार ख़ुशी कपूर, सुहाना खान और अगस्त्य नंदा शामिल थे। ये तीनों इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। सुहाना और खुशी ने इवेंट वैन्यू पर टीम में शामिल होने से पहले को-एक्टर युवराज मेंडा के साथ मीडिया पर्सन्स के लिए एक साथ पोज़ दिया।

देखिये तस्वीरें

जहां सुहाना खान रेड बॉडीकॉन ड्रेस में स्टनिंग लग रही थीं और उन्होंने अपने बालों को लूज बन में बांधा हुआ था। खुशी ब्लैक बैकलेस शॉर्ट ड्रेस के साथ ब्लैक फ्लैट्स पेयर कर रही थीं। एक दोस्त के साथ पोज़ देने के बाद, सुहाना ने अंदर जाने से पहले मीडिया पर्सन्स को भी हाथ हिलाते हुए बाय किया। एक्टर युवराज मेंडा ब्लैक टी और डेनिम में ब्लैक शर्ट के साथ थे और उन्होंने ब्लैक हैंडबैग भी कैरी किया था।


इंस्टाग्राम पर एक मीडिया हाउस के ऑफिशियल अकाउंट ने इस इवेंट से एक वीडियो शेयर किया, जिसपर एक फैन ने कमेंट की, "खुशी ने मुझे अपने पहले करियर में दीपिका पादुकोण की याद दिला दी। उम्मीद है कि कुशी अगली दीपिका पादुकोण हो सकती हैं। दूसरे ने कहा, "कुशी क्लास है।" "भव्य सुहाना," उनके एक फैन ने लिखा। "माई गॉड सुहाना," एक और फैन ने कहा। एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया: "सुहाना बहुत स्टाइलिश और बहुत फिट हैं।"


ख़ुशी कपूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की बहन हैं, सुहाना खान शाहरुख खान की बेटी हैं और अगस्त्य नंदा श्वेता नंदा के बेटे और अमिताभ बच्चन के नाती हैं।

फिल्म में तारा शर्मा और डेलनाज ईरानी भी हैं। तारा जहां सफेद ड्रेस में नजर आईं, वहीं डेलनाज नीले रंग की ड्रेस में नजर आईं। मिहिर आहूजा, डॉट और वेदांग रैना भी मुख्य कलाकारों का हिस्सा थे और बैश का हिस्सा थे।
फिल्म "द आर्चीज" भारत में एंग्लो-इंडियन कम्युनिटी के दोस्तों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रिवरडेल के काल्पनिक शहर में है। यह इसी नाम की पॉपुलर कॉमिक्स पर बेस्ड है और अगले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। जोया अख्तर अपने बैनर टाइगर बेबी के तहत रीमा कागती के साथ द आर्चीज का निर्माण भी कर रही हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story