×

Aaryan Khan ड्रग्स मामले में बरी होने के बाद लंबे समय बाद दिखे खुश, पिता Shahrukh Khan भी रहे साथ

Aryan Khan Latest Post: ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को कई सवालों के जवाब देने के बाद मिली रिहाई के बाद गायब रहें आर्यन खान कई दिनों के बाद आए सबके सामने।

Anushka Rati
Published on: 13 Sep 2022 2:17 PM GMT
Aaryan Khan ड्रग्स मामले में बरी होने के बाद लंबे समय बाद दिखे खुश, पिता Shahrukh Khan भी रहे साथ
X
Arrested in Drug Case (image: social media)

Aryan Khan Latest Photos: आर्यन खान भले ही सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव न हों। बता दें कि आर्यन खान शायद ही कभी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं लेकिन जब वह करते हैं, तो वे कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं। वहीं आज, आर्यन खान ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से खुद की कुछ डैपर तस्वीरें शेयर कीं और उनके फॉलोअर्स उनकी तस्वीर देख काफी खुश हो रहे हैं।

जहां पहली फोटो में आर्यन को ब्लैक आउटफिट में पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने पिंक और ब्लैक जैकेट के साथ लेयर किया था। अगली फोटो में वह सफेद टी-शर्ट, ट्राउजर और चेकर्ड शर्ट में डैशिंग लग रहे हैं। तीसरी फोटो में स्टार बेटा तस्वीर के लिए हाथ पर संतुलन बनाते हुए नजर आ रहा है।


शाहरुख खान ने बेटे आर्यन की पोस्ट पर टिप्पणी की

जैसे ही उन्होंने तस्वीरें शेयर कीं, हर तरफ से लाइक और कमेंट्स आने लगे। यहां तक ​​​​कि उनके पिता शाहरुख खान ने भी पोस्ट पर एक टिप्पणी की। उन्होंने लिखा, 'वास्तव में अच्छा लग रहा है !!...और जैसा कि वे कहते हैं, कि जो पिता में खामोश है….बेटे में बोलता है। वैसे वह ग्रे टी-शर्ट मेरी है!!!' गौरी ने लिखा, 'माई बॉय... लव लव लव', बहन सुहाना ने भाई के पोस्ट पर इमोजीस गिराया।


इससे पहले, आर्यन ने अपनी कुछ प्यारी तस्वीरें साझा की थीं, जहाँ वह अपने भाई-बहनों, सुहाना और अबराम के साथ कैमरे के लिए पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐसी खबरें आ रही हैं कि आर्यन फिलहाल एक ओटीटी सीरीज पर काम कर रहे हैं। हालांकि स्टार बेटा इसमें अभिनय नहीं करेगा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story