×

KRK Retirement: फिल्म समीक्षक के रूप में KRK ने लिया रिटायरमेंट, बोले मेरे बॉलीवुड काफी खुश होगा!

KRK Announces His Retirement: केआरके ने फिल्म समीक्षक के रूप में अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है,उन्होंने कहा है कि "बॉलीवुड ये सुनकर बहुत खुश होगा।"

Shweta Srivastava
Published on: 3 Aug 2022 12:31 PM GMT
KRK Announces His Retirement
X

KRK Announces His Retirement (Image Credit-Social Media)

KRK Announces His Retirement: केआरके (KRK) ने फिल्म समीक्षक के रूप में अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है,उन्होंने कहा है कि "बॉलीवुड ये सुनकर बहुत खुश होगा कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म क्रिटिक के रूप में मेरी आखिरी फिल्म होगी।"

कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने बॉलीवुड में काफी विवादों को जन्म दिया है। चाहे वो दिशा पटानी, कियारा आडवाणी और वरुण धवन या सलमान खान हों, उनके पास हर एक्टर के बारे में कहने के लिए कुछ न कुछ हमेशा रहा है। लेकिन ऐसा लगता है कि ये सब खत्म हो रहा है क्योंकि केआरके एक फिल्म क्रिटिक के रूप में अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर रहे हैं। लेकिन इसी के साथ एक और बात भी है कि वो आमिर खान की अपकमिंग लाल सिंह चड्ढा को नहीं बख्शेंगे। आइये जानते हैं पूरा मामला।

जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं कि केआरके ने रिसेंटली रिलीज फिल्म शमशेरा को लेकर रणबीर कपूर पर अपना आखिरी हमला किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में विफल रही और कमाल ने यहां तक ​​कहा कि आलिया भट्ट के जीवन में आने के बाद से आरके ने अपना आकर्षण खो दिया है। इसके अलावा, वो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ नेगेटिविटी भी फैला रहे हैं और वो फिल्म के रिलीज़ से पहले ही उसे फ्लॉप घोषित कर चुके हैं।

लेकिन सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि केआरके ने एक फिल्म क्रिटिक के रूप में अपने कदम पीछे हटाने की घोषणा की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "उम्मीद है कि बॉलीवुड के सभी लोग ये सुनकर बहुत खुश होंगे कि #LaalSinghChaddha आखिरी फिल्म होगी, जिसकी मैं समीक्षा करूंगा। उन सभी लोगों को धन्यवाद, जिन्होंने पिछले 9 सालों में मेरा साथ दिया!"

एक अन्य ट्वीट में, केआरके ने खुद को अंतिम 'खान सुपरस्टार' घोषित किया और घोषणा की कि भविष्य में कोई भी खान कभी भी सुपरस्टार नहीं होगा। केआरके ने ट्वीट किया और लिखा, "केआरके #TheBrand बॉलीवुड में आखिरी खान सुपरस्टार हैं। कोई और खान भविष्य में कभी भी सुपरस्टार नहीं बनेगा।

गौरतलब है कि इसके पहले केआरके आमिर खान और करीना कपूर के लिए काफी अपशब्दों का प्रयोग कर चुके हैं,ट्वीट कर केआरके ने कहा था,'बुड्ढे आमिर और बुड्ढी करीना को शर्म आनी चाहिए।"

खैर, हम इस बात से इनकार नहीं करेंगे कि ये निश्चित रूप से अधिकांश बॉलीवुड सितारों के लिए एक रहत भरी खबर होगी जो हमेशा ही केआरके के निशाने पर रहते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story