×

Ajay Devgn Bholaa Teaser Out: अजय देवगन की थ्रिलर ड्रामा फिल्म भोला का टीज़र रिलीज़, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

Ajay Devgn Bholaa Teaser Out: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'भोला' का टीजर आउट हो गया है। इस टीजर की खास बात ये है कि इस टीजर को एक्सक्लूसिवली 3डी में रिलीज किया गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Nov 2022 11:52 AM GMT
Ajay Devgn BholaaTeaser Out
X

Ajay Devgn BholaaTeaser Out (Image Credit-Social Media)

Ajay Devgn BholaaTeaser Out : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का हिंदी सिनेमा में इस समय दबदबा है। एक तरफ जहां अजय की फिल्म 'दृश्यम 2' ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म 'भोला' का टीजर आउट हो गया है। इस टीजर की खास बात ये है कि इस टीजर को एक्सक्लूसिवली 3डी में रिलीज किया गया है।

फिल्म 'भोला' की जब से घोषणा हुई है तभी से ये फिल्म चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ था। टीज़र से पता चलता है कि फिल्म 'भोला' ज्योति नाम की एक छोटी लड़की पर आधारित है। टीजर में अजय देवगन जेल में बैठकर गीता का पाठ करते नजर आ रहे हैं।

'भोला' एक रहस्यमयी फिल्म है और दर्शकों को इस फिल्म में थ्रिल और ड्रामा देखने को मिलेगा। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अजय देवगन एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। ऐसे में अब फैंस अजय को एक बार फिर एक्शन मोड में देखने के लिए बेताब हैं।

अजय की 'भोला' का टीजर आउट होते ही फैन्स को अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अभी इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म अगले साल पर्दे पर आ सकती है। 'भोला' साउथ की फिल्म 'काठी' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन भी अजय देवगन संभाल रहे हैं।

जहाँ तक बात है इस फिल्म की स्टार कास्ट की तो इस फिल्म में एक बार फिर अजय के ऑपोसिट तब्बू नज़र आएंगीं। जिससे ये जोड़ी दोनों की फिल्म दृश्यम 2 के बाद एक बार फिर नज़र आएगी। फिल्म भोला का प्रोडक्शन टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और अजय देवगन फिल्म्स ने किया है। अजय इस फिल्म में चौथी बार डायरेक्शन करने वाले हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story