×

Bollywood News: बेहद करीबी दोस्तों को भी नहीं दिखाना चाहते Alia-Ranbir बिटिया का चेहरा, हैरान कर देगी वजह!

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby: बेहद करीबी फ्रेंड्स को भी आलिया की बेटी से मिलना वर्जित है। आइये जानते हैं ऐसा क्यों।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Nov 2022 10:39 AM GMT
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby
X

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Baby: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की परी जैसे बेटी ने 6 नवंबर, 2022 को जन्म लेकर भट्ट और कपूर परिवार के साथ साथ। फैंस को भी बेहद खुश कर दिया। वहीँ हॉस्पिटल से घर आता आलिया रणबीर और कपूर प्रिंसेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहे थे। हर कोई कपूर परिवार की इस नई सदस्य की एक झलक देखने को बेताब था। जबकि रणबीर कपूर ने अपनी बेटी को अपनी बाहों में कस कर पकड़ रखा था और यहां तक ​​कि रणबीर ने बेटी के कानों को सही तरह से दबाया हुआ था ताकि वो वहां के आसपास के शोर से अप्रभावित रहे। वहीँ इस न्यू मम्मी डैडी ने ये भी तय किया है कि वो बच्ची को मीडिया कर दोस्तों से भी कुछ दिन दूर ही रखेंगे। तो अगर आप भी कपूर खानदान की इस नन्ही परी को देखने के लिए बेताब हैं तो आपको अभी इसके लिए इंतज़ार करना पड़ेगा। इतना ही बेहद करीबी फ्रेंड्स को भी आलिया की बेटी से मिलना वर्जित है। आइये जानते हैं ऐसा क्यों।

दरअसल कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नई कपूर मम्मी-पापा अपने दोस्तों को अपनी बेटी से तब तक नहीं मिलने देंगे, जब तक कि उनके पास COVID - नेगटिव रिपोर्ट न हो। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पूरा कपूर और भट्ट परिवार नहीं चाहता कि बच्चे की तस्वीरें बाहर हों या पैपराजी द्वारा पब्लिकली क्लिक की जाए। बता दें कि फॅमिली के बेहद करीबी दोस्त भी बच्चे की तस्वीर क्लिक नहीं कर सकते क्योंकि कपूर्स नहीं चाहते कि उनकी प्रिंसेस की तस्वीर लीक हो जाए।

नवजात शिशुओं में संक्रमण होने की संभावना अधिक होती है और इसलिए बेटी से मिलने की इजाज़त सिर्फ बेहद करीबियों को है वो भी तब जब उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव हो। रणबीर और आलिया इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि अपने दोस्तों को ये बताना शायद थोड़ा ओकवर्ड हो लेकिन इस तरह से उन्होंने अपनी बात मीडिया और फ्रेंड्स दोनों के ही सामने रख दी है। गौरतलब है कि रणबीर और आलिया ने अपनी शादी के 6 महीने के भीतर 14 अप्रैल, 2022 को शादी कर ली और उन्होंने अपनी बच्ची का वेलकम किया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story