×

Arjun Kapoor, Rakul Preet और Bhumi Pednekar पहली बार दिखेंगे एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर, काफी मज़ेदार है फिल्म का टाइटल

Film Mere Pati ki Biwi: फिल्म 'मेरे पति की बीवी' अर्जुन, रकुल और भूमि को पहली बार फैंस सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ देख पाएंगे। फिल्म 2023 के मध्य में रिलीज होगी।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Nov 2022 11:47 AM GMT
Film Mere Pati ki Biwi
X

Film Mere Pati ki Biwi (Image Credit-Social Media)

Film Mere Pati ki Biwi: अर्जुन कपूर मुदस्सर अजीज के साथ एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी पर काम कर रहे हैं, जिसे वाशु और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित किया जाएगा। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा रकुल प्रीत सिंह और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में होंगी। इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी दिनों तक मंथन करने के बाद अब इसे एक बेहद दिलचस्प टाइटल मिल गया है जो है 'मेरे पति की बीवी'।

डेवलपमेंट टीम के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि "फिल्म एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी है और इसका टाइटल काफी अलग और यूनिक है जो स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले को पेश करने होते हैं। यह एक ऐसे आदमी की कहानी है जो ह्यूमर के साथ साथ प्रेम त्रिकोण में फंस जाता है। फिल्म को यूके में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और अंतिम शेड्यूल कुछ हफ़्ते के समय में शुरू हो जाता है।"

फिल्म 2023 के मध्य में रिलीज होगी और इस साल के अंत से पहले इसकी शूटिंग पूरी होने की उम्मीद है। इस फिल्म के साथ अर्जुन, रकुल और भूमि को पहली बार फैंस सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ देख पाएंगे है।

फिल्म में उस तरह के डांस नंबर भी हैं, जिसकी उम्मीद बॉलीवुड कॉमेडी से की जा सकती है। ये 2019 की हिट फिल्म पति पत्नी और वो के बाद मुदस्सर अजीज की नेक्स्ट फिल्म है, जिसमें कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में थे। इस बीच, अर्जुन 2023 की शुरुआत 13 जनवरी को विशाल भारद्वाज प्रोडक्शन, कुट्टी की रिलीज़ के साथ करेंगे। इसमें उनके साथ तब्बू, नसीरुद्दीन शाह और कोंकणा सेन शर्मा हैं। फिल्म का निर्देशन विशाल के बेटे आकाश भारद्वाज ने किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story