×

Disha Patani Photos: रेड हॉट बिकिनी पहन कर दिशा पाटनी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के छूटे पसीने

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए शनिवार को टू पीस बिकनी में हॉट और सिजलिंग पोज़ देते हुए अपनी स्नैप शेयर की।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 12 Nov 2022 1:14 PM GMT
Disha Patani Photos
X

Disha Patani Photos (Image Credit-Social Media)

Disha Patani Photos: बॉलीवुड डीवा दिशा पाटनी ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए शनिवार को टू पीस बिकनी में हॉट और सिजलिंग पोज़ देते हुए अपनी स्नैप शेयर की। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेहद सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं। आइये आप भी देखिये दिशा का ये हॉट अवतार।

तस्वीरों में, दिशा ने अपनी सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट की और इस दौरान एक्ट्रेस काफी रिलैक्स्ड और शांत नज़र आ रहीं थीं। स्ट्रिंग बिकनी में दिशा का जादू उनके फैंस पर चल गया । दिशा के बाल और मेकअप की बात करें तो वो भी एकदम फ्लॉलेस थे।

Disha Patani Photos (Image Credit-Social Media)

दिशा की खूबसूरत तस्वीरों से नेटिज़न्स काफी प्रभावित हो रहे हैं। हुए। एक यूजर ने कमेंट किया, "क्या सेक्सी फोटो है दिशा!" दूसरे ने कहा, "आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।"

Disha Patani Photos (Image Credit-Social Media)

इस बीच, हाल ही में ये बताया गया था कि दिशा को एकता कपूर के प्रोडक्शन केटीना से कथित "अनप्रोफेशनलिज्म" के कारण हटा दिया गया था। प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र ने हमे बताया कि दिशा ने 2019 में कई प्री-प्रोडक्शन मीटिंग्स में भाग लिया था, लेकिन इस दौरान महामारी और लॉकडाउन की वजह से सब कुछ रोक दिया गया था।

"लॉकडाउन के बाद, मुख्य अभिनेत्री (दिशा पाटनी) और निर्माताओं के बीच कई मुद्दे सामने आने लगे। दरअसल, शूटिंग के दौरान भी दिशा और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बीच रचनात्मक पहलुओं को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद एकता और दिशा के लिए एक ही पेज पर रहना मुश्किल होता जा रहा था। अब, ये देखते हुए कि 'केटीना' एकता कपूर के वास्तविक जीवन पर आधारित है, वो इस परियोजना से बहुत जुड़ी हुई थीं और चाहती थीं कि सब कुछ सही हो। फीमेल लीड के कम सौहार्दपूर्ण व्यवहार के साथ, एकता के पास दिशा को हटाने और फिल्म से निकलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story