×

Bollywood News: किसको डेट कर रहे भाई जान, क्या सामंथा लॉकवुड हैं सलमान की नई गर्लफ्रेंड ?

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) एक बार सुर्ख़ियों में हैं. इस बार इन चर्चरों का कारण है हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड। जानें क्या सामंथा और सलमान का रिश्ता...

Anshul Thakur
Written By Anshul Thakur
Published on: 10 Jan 2022 7:28 AM GMT (Updated on: 10 Jan 2022 7:40 AM GMT)
salmans new girlfriend
X

 क्या सामंथा लॉकवुड हैं सलमान नई गर्लफ्रेंड (Photo- Google)

Bollywood News: बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान और मोस्ट एलिजिबल बेचोलोर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) असर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है. हालांकि आज तक उनको उनका जीवन साथी नहीं मिला है, लेकिन इनका नाम अक्सर कई मशहूर हस्तियों के साथ जुड़ाता रहता है. हालही में अभिनेता सलमान खान का नाम एक हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड के साथ जोड़ा जा रहा है.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के लाखों फेंस का बस एक ही सवाल होता है, की आखिर कौन होंगी सलमान (Actor Salman Khan) की ड्रीम गर्ल। कौन बनेगी उनकी दुल्हनिया, और एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) के साथ उनका नाम जोड़े जाने के बाद से सलमान के फेंस बहुत एक्सीटेंड है की आखिर क्या है सलमान और सामंथा लॉकवुड का रिश्ता।

दरअसल हालही में एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड के एक इंटरव्यू ने बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्रीज में तहलका मचा दिया है. सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) ने अपने दिए एक इंटरव्यू में उनके और सलमान के बीच के कनेक्शन पर बात की है.



सलमान और सामंथा के रिश्ते की सच्चाई

सामंथा ने दिए गए इंटरव्यू के दौरान की, "लोग अक्सर बातें करते हैं. वह छोटी छोटी बातों को भी बड़ा-चढ़ा कर .बताते है. एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड का कहना है की मैं सालों खान से भारत में मिली हूँ, वह एक अच्छे इंसान है. लेकिन मैं तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से भी मिली हूँ. लेकिन मेरे और ऋतिक के बारे में तो ऐसी बातें नहीं की जा रही है."इसके साथ ही सामंथा ने कहा की, "मुझे सलमान का काम बहुत पसंद है और में आगे जाकर किसी मीनिंगफुल चीज़ पर उनके साथ ज़रूर काम करना चाहती हूँ. मुझे ऋतिक भी अच्छे और आकर्षक लगते हैं. पर ना जाने लोगों के दिमाग में को लेकर ऐसे ख़याल कहाँ से आते है."

इस इंटरव्यू के बाद तो बातों का बाजार और भी गरम हो गया है. अब बॉलीवुड के गलियारों में ये बातें भी चल रही है की दरअसल सामंथा सलमान खान की नहीं बल्कि ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड है. जानकारी के लिए बता दें कि जब पिछले महीने सामंथा मुंबई आई थीं, तब वो ऋतिक रोशन से मिली और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक के साथ फोटो भी शेयर की थी.

सामंथा लोकवुड और सलमान की फोटोज हुई वायरल

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का जन्मदिन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) और सलमान खान के साथ देखा जा सकता है. बॉलीवुड के भाईजान के बर्थडे पार्टी की ये तस्वीर सोशल मीडिया जमकर वायरल हुई. जिसके बाद ही लोगों ने ये कयास लगाया कि सामंथा एक्टर सलमान की नई गर्लफ्रेंड हैं.

Anshul Thakur

Anshul Thakur

Next Story