×

Vikram Vedha Movie: सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म पर करीना कपूर का कमेंट

Vikram Vedha: करीना कपूर ने सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा की अपनी रिव्यू शेयर की है। यहाँ उसने क्या कहा।

Anushka Rati
Published on: 27 Sep 2022 4:23 AM GMT
Vikram Vedha Movie: सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म पर करीना कपूर का कमेंट
X

Vikram Vedha movie (image: social media)

Vikram Vedha: आपको बता दें कि एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा के लिए अपना रिव्यू दिया है। बता दें करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर विक्रम वेधा का एक पोस्टर शेयर किया जिसमें उनके पति-अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेता ऋतिक रोशन हैं, जिनकी फिल्म में मुख्य भूमिकाएं हैं। वहीं करीना ने लिखा, "बेस्ट फिल्म। बेस्ट अभिनेता। बेस्ट कहानी, बेस्ट निर्देश, अभिनेताओं का क्या ब्लॉकबस्टर फिल्म है।" साथ ही करीना ने हैशटैग सैफ अली खान को भी जोड़ा और ऋतिक रोशन और फिल्म के बाकी आर्टिस्ट्स और क्रू के मेंबर्स को भी टैग किया।

साथ ही ऋतिक रोशन के पिता और फिल्म निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन ने भी फिल्म पर अपना फीडबैक रिया। जहां उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "विक्रम वेधा देखा निर्देशक और टीम के सभी लोगों को मैनी बेस्ट विशेज वाह!" पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, एक फैन ने लिखा, "यह साल की सबसे बड़ी हिट होने वाली है, सर।" वहीं एक दूसरे पर्सन ने कमेंट की, "हमेशा अपना बेस्ट देना सर।" "यह एक सचमे शॉट ब्लॉकबस्टर है।"




बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा साल 2017 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म की रीमेक है जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया था। वहीं इंडियन फोक टेल फिल्म विक्रम और बेताल पर बेस्ड नियो-नोयर एक्शन क्राइम थ्रिलर, एक सख्त पुलिस अधिकारी विक्रम (सैफ) की कहानी बताती है, जो एक समान रूप से टफ गैंगस्टर (ऋतिक) को पकड़ने के लिए निकलता है।


विक्रम वेधा का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया है, जिन्होंने ओरिजनल फिल्म का निर्देशन भी किया था। गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और वाईनॉट स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रेजेंट यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

वहीं फैंस ने करीना को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ देखा था। उन्होंने हाल ही में सुजॉय घोष द्वारा अभिनीत अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी की। जापानी उपन्यास द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित इस फिल्म में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा वह डायरेक्टर हंसल मेहता की अगली फिल्म का भी हिस्सा हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story