×

Alia-Ranbir Baby: नीतू कपूर ने दी आलिया और रणबीर की बेटी की लेटेस्ट अपडेट, जानिए क्या कुछ बताया एक्ट्रेस ने

Alia-Ranbir Baby: नीतू कपूर ने अपनी पोती के स्वास्थ्य के बारे में पैपराजी को लेटेस्ट अपडेट दी है। आइये जानते हैं क्या कहा एक्ट्रेस ने।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Nov 2022 10:01 AM GMT
Alia-Ranbir Baby
X

Alia-Ranbir Baby (Image Credit-Social Media)

Alia-Ranbir Baby: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी के जन्म के बाद से ही उनके परिवारों और फैंस में काफी ख़ुशी का माहौल है। वहीँ रणबीर की मां नीतू कपूर को शनिवार को मुंबई अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर देखा गया और उनसे पूछा गया कि बच्ची कैसी है। उन्होंने अपनी पोती के स्वास्थ्य के बारे में पैपराजी को लेटेस्ट अपडेट दी है। आइये जानते हैं क्या कहा एक्ट्रेस ने।

नीतू कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां पैपराजी ने उनसे बात करने की कोशिश की। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है। पेप्स ने उनसे पूछा, "नीतू जी बच्ची कैसी है अभी, छोटी बच्ची?" इसपर नीतू कपूर ने जवाब दिया," वो अच्छी है,फर्स्ट क्लास।"

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर ने रविवार, 6 नवंबर को अपनी बेटी का वेलकम किया। उसी दिन, नीतू कपूर को अस्पताल से बाहर निकलते भी देखा गया, जहां आलिया ने बच्चे को जन्म दिया, तो पैपराजी ने उनसे पूछा कि न्यू बोर्न ग्रैंड डॉटर से मिलने के बाद वो कैसा महसूस कर रही है। इस पर नीतू ने जवाब देते हुए कहा था, 'तुम हमेशा मुझसे ये सब क्यों पूछते हो? मैं क्या कहूं? मैं बहुत खुश हूं!

फिर उनसे पूछा गया कि बच्चा कैसा दिखता है, आलिया या रणबीर। नीतू ने कहा, " वो अभी बहुत छोटी है, आज ही पैदा हुई है। अभी कहना मुश्किल है, लेकिन वो बहुत प्यारी है।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story